1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Priyanka Gandhi बोलीं- योगी जी देखिए अस्पतालों का हाल, क्या यही है आपकी इलाज की ‘नंबर 1’ सुविधा?

Priyanka Gandhi बोलीं- योगी जी देखिए अस्पतालों का हाल, क्या यही है आपकी इलाज की ‘नंबर 1’ सुविधा?

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी (UP) के फिरोजाबाद जिले ​(Firozabad District) सहित प्रदेश अन्य जिलों में वायरल- डेंगू बुखार (Viral - Dengue fever) से कई लोगों की मौत होने पर चिंता व्यक्त किया। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोगों को हरसंभव स्वास्थ्य सुविधा मु्हैया कराई जाए और बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठाये जाएं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी (UP) के फिरोजाबाद जिले ​(Firozabad District) सहित प्रदेश अन्य जिलों में वायरल- डेंगू बुखार (Viral – Dengue fever) से कई लोगों की मौत होने पर चिंता व्यक्त किया। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोगों को हरसंभव स्वास्थ्य सुविधा मु्हैया कराई जाए और बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठाये जाएं। उन्होंने यह सवाल भी किया कि क्या उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP Government ) ने कोविड-19 महामारी (covid-19 pandemic) की दूसरी लहर के दौरान पैदा हुई स्थिति से कोई सबक नहीं लिया?

पढ़ें :- जिलाधिकारी के ड्राइवर की बहू के साथ मारपीट व नशीली दवाइया दे पागल बनाने की कोशिश, Video हो रहा वायरल
Jai Ho India App Panchang

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में वायरल बुखार से 100 से अधिक लोगों की मौत की खबर पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है। क्या उप्र सरकार (UP Government)ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान अपने त्रासदीपूर्ण प्रबंधन के भयावह परिणामों से कोई सबक नहीं लिया है?

यूपी में फिरोजाबाद, मथुरा, आगरा व अन्य कई जगहों पर बुखार से बच्चों समेत 100 लोगों की मौत हो जाने की खबर बहुत ही चिंताजनक है। योगी सरकार ने अभी भी स्वास्थ्य व्यवस्था मजबूत करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं। अस्पतालों का हाल देखिए। ये है आपकी इलाज की “नंबर 1” सुविधा?

पढ़ें :- यूपी जल्द 9 करोड़ वैक्सीनेशन लक्ष्य हासिल करने वाला देश का पहला राज्य बनेगा : सीएम योगी

उन्होंने कहा कि सभी संभव संसाधनों का उपयोग प्रभावित लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के लिए करने का निर्देश दिया जाए और आगे इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाएं। बता दें कि फिरोजाबाद में वायरल एवं डेंगू बुखार से मरने वालों की संख्या बढ़कर 47 हो गई, जबकि जिलाधिकारी ने मामले में लापरवाही बरतने पर तीन चिकित्सकों को निलंबित कर दिया है। सदर विधानसभा सीट के विधायक मनीष असीजा का दावा है कि मरने वालों की संख्या 61 पहुंच गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...