1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी जंगलराज और झूठे प्रचार के सिवा कुछ नहीं कर रही है सरकार

प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी जंगलराज और झूठे प्रचार के सिवा कुछ नहीं कर रही है सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी के सीतापुर जिले में एक डॉक्टर की नृशंस हत्या को लेकर बुधवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल(Poor Security System ) है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार ( False Propaganda) के अलावा कुछ नहीं कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी के सीतापुर जिले में एक डॉक्टर की नृशंस हत्या को लेकर बुधवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल(Poor Security System ) है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार ( False Propaganda) के अलावा कुछ नहीं कर रही है।

पढ़ें :- UP Election 2022: कांग्रेस ने गठित की स्क्रीनिंग कमेटी, जितेंद्र सिंह को बनाया अध्यक्ष
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- 'झूठ बोलने में नंबर वन है भाजपा सरकार', मचा बवाल तो बीजेपी विधायक बोले-हैक कर रची गई साजिश

प्रियंका गांधी ने कहा कि सीतापुर (Sitapur) में एक डॉक्टर को उसके क्लीनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुंद्रासन में मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आरपी सिंह (Sitapur Superintendent of Police (SP) RP Singh) ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लीनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (BAMS Dr. Munendra Pratap Verma) (45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया है। अपने बेटे को बचाने में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं। एसपी (SP) ने कहा कि प्रथम दृष्टया जमीन के सौदे में पैसे का लेन-देन इस अपराध के पीछे का कारण प्रतीत होता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजकर व्यापक तरीके से जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- सलमान खुर्शीद बोले- UP Assembly Elections कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...