1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Priyanka Nick Wedding Anniversary: देसी गर्ल को देखते ही दिल दे बैठे थे निक जोनस, ऐसे किया था प्रपोज

Priyanka Nick Wedding Anniversary: देसी गर्ल को देखते ही दिल दे बैठे थे निक जोनस, ऐसे किया था प्रपोज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. इस मौके पर आपको बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी.प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को पांच साल पूरे हो चुके हैं. कपल की एक बेटी भी है जिनका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Priyanka Nick Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. इस मौके पर आपको बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी.प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को पांच साल पूरे हो चुके हैं. कपल की एक बेटी भी है जिनका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है. प्रियंका और निक की शादी से पहले उनकी रिलेशनशिप की खूब चर्चा हुई थी.

पढ़ें :- Priyanka Nick Jonas: प्रियंका ने निक जोनास के साथ वैलेंटाइन डे की शेयर की अनदेखी तस्वीर

निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा से पहली नजर वाला प्यार हुआ था. एक इंटरव्यू के दौरान निक ने बताया कि वह ‘द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी’ में पहली बार प्रियंका को देखकर फिदा हो गए थे. 2017 में मेट गाला से कुछ महीने पहले इस पार्टी का आयोजन हुआ था.


निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को ट्विटर पर डीएम किया था. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है और इसके बाद निक जोनस को प्रियंका का फोन नंबर मिल गया था. फिर दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


साल 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहली बार साथ में पब्लिक अपीयरमेंस दी थी. दोनों ने फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन के आउटफिट्स पहने थे. इसके बाद प्रियंका और निक के बीच अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं.

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने छोड़ा 166 करोड़ का महल, वजह जान फैंस हुए हैरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपने अपार्टमेंट पर इनवाइट किया था. उस दौरान एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थीं.


प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर निक जोनस ने ग्रीस में उन्हें रिंग देकर प्रपोज किया था. निक जोनस ने घुटने पर बैठकर प्रियंका को रिंग देते हुए कहा था कि क्या तुम मुझे इस दुनिया का भाग्यशाली शख्स बना सकती हो. कुछ सेकंड तक चुप रहने के बाद एक्ट्रेस ने जवाब में हां कहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 2 दिसंबर, 2018 को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. कपल की शादी में देश-विदेश से कई मेहमान पहुंचे थे.

 

पढ़ें :- Twinkle Khanna Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से आया था ट्विंकल खन्ना की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...