HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रो. आलोक कुमार राय को मिला सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति का अतिरिक्त प्रभार

प्रो. आलोक कुमार राय को मिला सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति का अतिरिक्त प्रभार

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल व कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय को सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। श्रीमती पटेल ने गुरूवार को एक आदेश जारी किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल व कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय को सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। श्रीमती पटेल ने गुरूवार को एक आदेश जारी किया है। जिसमें लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय को नियमित कुलपति की नियुक्त होने तक अथवा अग्रिम आदेशों तक, जो भी पहले हो, अपने वर्तमान दायित्वों के साथ-साथ सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी के कुलपति पद के दायित्व का निर्वहन करने के लिये नियुक्त किया गया है।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

बता दें कि सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी के वर्तमान कुलपति प्रो.राजाराम शुक्ल का कार्यकाल 23 मई को समाप्त हो रहा है। इसके अलावा राज्यपाल व कुलाधिपति ने सिद्धार्थ विश्वविद्यालय, कपिलवस्तु के नियमित कुलपति की नियुक्ति में कुछ समय लगने के कारण वर्तमान कुलपति प्रो सुरेन्द्र दुबे का कार्यकाल नियमित कुलपति की नियुक्त होने तक अथवा अग्रिम आदेशों तक, जो भी पहले हो, विस्तारित किया है। प्रो. सुरेन्द्र दुबे का कार्यकाल 21 मई को समाप्त हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...