1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निर्माता ने अलंकृता सहाय को भेजे आपत्तिजनक मैसेज, अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

निर्माता ने अलंकृता सहाय को भेजे आपत्तिजनक मैसेज, अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री अलंकृता सहाय को फिल्म शूटिंग के दौरान बुरे अनुभव से गुजराना पड़ा। इसके बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ने का निर्णय ले लिया। दरअसल, निर्माता ने इस दौरान उनके साथ भद्दी टिप्पणी और बदतमीजी की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अलंकृता सहाय को फिल्म शूटिंग के दौरान बुरे अनुभव से गुजराना पड़ा। इसके बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ने का निर्णय ले लिया। दरअसल, निर्माता ने इस दौरान उनके साथ भद्दी टिप्पणी और बदतमीजी की।

पढ़ें :- Naseeruddin Shah बोले- यूपी के सीएम योगी हमेशा उगलते हैं नफरत
Jai Ho India App Panchang

इस कारण उन्होंने ये ​बड़ा निर्णय लिया है। अलंकृता पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में काम कर रही थीं, जहां उन्हें इस तरह के अनुभवों से गुजरना पड़ा। वह फिल्म का हिस्सा होना चाहती थीं लेकिन इस तरह के हालात को देखते हुए उन्होंने फिल्म से किनारा करने का निर्णय लिया।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अलंकृता ने कहा कि, ‘बाकी टीम बहुत अच्छी थी लेकिन निर्माताओं में से एक का रवैया बहुत ही गैर-पेशेवर, अनैतिक और चरित्रहीन था। इस तरह मैं पंजाब में अपनी पहली फिल्म नहीं सकी। मैंने अभी तक बहुत से निर्माताओं और लोगों के साथ काम किया है और वे सभी बहुत कमाल के रहे। इससे पहले मुझे इस तरह के अनुभवों से नहीं गुजरना पड़ा।‘

 

पढ़ें :- आयुष्मान खुराना का जन्मदिन है आज, जानें इस मौके पर उनकी पत्नी ने क्या कहा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...