1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का बड़ा आरोप, पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ईडी

Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का बड़ा आरोप, पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ईडी

Punjab Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सूत्रों से पता लगा है कि, पंजाब चुनाव से पहले ईडी सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार कर सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Punjab Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सूत्रों से पता लगा है कि, पंजाब चुनाव से पहले ईडी (ED) सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार कर सकती है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से ममता को बड़ा झटका, कोयला तस्करी मामले में उनके भतीजे से ED की पूछताछ को मंजूरी

पहले भी उनके यहां दो बार छोपमारी हुई लेकिन कुछ नहीं मिला। वहीं, अब चुनाव के करीब आते ही केंद्रीय एजेंसियां सक्रिय हो गईं हैं। केजरीवाल ने कहा कि, जब बीजेपी कहीं चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है। इसके साथ ही केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चन्नी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी जी की तरह रोएंगे नहीं, वो बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किए हैं। लेकिन हम डरते नहीं हैं क्योंकि हमने कोई भी गलत काम नहीं किया है।

आप नेताओं के पीछे लगी एजेंसियां
केजरीवाल ने कहा कि चुनाव से पहले केंद्रीय एजेंसियां बहुत ही ज्यादा सक्रिय हो गईं हैं। इसके साथ ही वो आप नेताओं के पीछे लग गई हैं। इनमें न केवल सत्येंद्र जैन, बल्कि खुद मुझे, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान के घर भी भेज सकते हैं। हम उनका मुस्कुराकर स्वागत करेंगे।

पढ़ें :- IAS पूजा सिंघल केस की आंच सियासी गलियारे तक पहुंची, केजरीवाल से हुई पूछताछ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...