1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Radhika-Anant’s engagement: अंबानी परिवार के स्पेशल डांस कर किया बहू का स्वागत, देखें इनसाइड वीडियो

Radhika-Anant’s engagement: अंबानी परिवार के स्पेशल डांस कर किया बहू का स्वागत, देखें इनसाइड वीडियो

 राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का सगाई समारोह (Anant Ambani's engagement ceremony) वास्तव में एंटीलिया में एक स्टार-स्टडेड मामला था, जो दिखने में बॉलीवुड का था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Radhika-Anant’s engagement: राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का सगाई समारोह (Anant Ambani’s engagement ceremony) वास्तव में एंटीलिया में एक स्टार-स्टडेड मामला था, जो दिखने में बॉलीवुड का था।

पढ़ें :- Royal Party: अनंत की सगाई पार्टी में Deepika-Ranveer बनी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, इंटरनेट उनके सगाई समारोह के एक वीडियो से गुलजार हो गया है, जहां अंबानी परिवार को ‘वाह वाह राम जी’ गाने पर एक साथ डांस परफॉर्मेंस पेश करते हुए गर्मजोशी से नवविवाहित जोड़े का स्वागत करते देखा जा सकता है।

डांस वीडियो में, मुकेश और नीता अंबानी केंद्र में थे, उनके साथ बड़े बेटे आकाश अंबानी, उनकी पत्नी श्लोका मेहता, और बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल थे।

नए जोड़े के नाम शामिल करने के लिए गीतों में बदलाव के साथ, उन्होंने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के ‘वाह वाह रामजी’ के गायन पर नृत्य किया। 2019 में अंबानी और व्यापारी परिवारों द्वारा युगल के आसन्न विवाह को पहली बार प्रचारित किया गया था। अनंत अंबानी ने नीले रंग की पोशाक पहनी थी, जबकि मर्चेंट ने समारोह के लिए एक सुनहरा लहंगा पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत और राधिका कुछ सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और उनकी सगाई की रस्म ने उन्हें आने वाले महीनों में पनी शादी के करीब ला दिया। इस बीच, भव्य समारोह पारंपरिक तरीके से किया गया जहां युगल ने गोल धना और चुनरी विधि जैसे पुराने गुजराती अनुष्ठान किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोल धना गुजराती परंपरा में शादी से पहले का एक समारोह है, जो एक तरह की सगाई है। गोल का मतलब गुड़ होता है और धना का मतलब होता है धनिया के बीज। अंबानी परिवार ने उनके आवास पर आरती और मंत्रोच्चारण के बीच व्यापारी परिवार का गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...