1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rae Bareli News:: रायबरेली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने कई लोगों को रौंदा, छह की मौत

Rae Bareli News:: रायबरेली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने कई लोगों को रौंदा, छह की मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादासे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rae Bareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादासे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- जनता की जेब खाली लेकिन कुछ लोगों के हाथों में देश की पूंजी का सिमटना घातक, बजट सत्र से पहले मायावती ने साधा निशाना

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और मृतकों के परिजनों प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने राहत व बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, रायबरेली के गुरबक्श गंज थाना इलाके में बुधवार सुबह तेज रफ्तार डंपर ने खगियाखेड़ा गांव के पास बैठे लोगों को रौंद दिया।

इसके बाद डंपर नहर में गिर गई। दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। अब तक तीन लोगों के शव मिल गए हैं। मृतकों में सभी लोग खगियाखेड़ा गांव के रहने वाले हैं।

 

पढ़ें :- Delhi News: सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...