1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rae Bareli : एक रस्सी के सहारे मां समेत दो बेटियों के शव लटके मिले,फांसी लगाई या हत्या ?

Rae Bareli : एक रस्सी के सहारे मां समेत दो बेटियों के शव लटके मिले,फांसी लगाई या हत्या ?

यूपी के रायबरेली जिले में मंगलवार को एक ही रस्सी के सहारे मां समेत दो बेटियों का शव लटका मिला है। इसके बाद सवाल उठना लाजिमी है कि महिला ने बेटियों के साथ खुद लगाई फांसी या हत्या कर उन्हें लटकाया गया है?

By संतोष सिंह 
Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में मंगलवार को एक ही रस्सी के सहारे मां समेत दो बेटियों का शव लटका मिला है। इसके बाद सवाल उठना लाजिमी है कि महिला ने बेटियों के साथ खुद लगाई फांसी या हत्या कर उन्हें लटकाया गया है? ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ कर रही घटनास्थल की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार घर का दरवाजा बंद लेकिन कुंडी नहीं लगी हुई और अंदर फंदे पर लटके तीन शव मिले है।

पढ़ें :- IAS Transfer: यूपी में 11 आईएएस अफसरों के हुए तबादले, बदले गए कई जिलों के मुख्य विकास अधिकारी

पुलिस ने बताया कि महिला बिटाना व 7 वर्षीय जानवी और 5 वर्षीय सौम्या का फंदे पर शव लटका मिला है । पुलिस घटनास्थल के आस-पड़ोस में रहने वालों से कर रही है। सर्किल ऑफीसर डलमऊ अशोक सिंह ने बताया कि वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है। सीओ अशोक सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं है। मृतिका का मोबाइल कब्जे में लेकर कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। सीओ ने बताया कि आस-पड़ोस से पूछताछ के बाद जांच में सामने आ रहा है परिवार घटना में कुछ छिपा रहा है ।

पुलिस ने बताया कि मृतिका का पति सुखदेव लुधियाना में मजदूरी करता है। सुखदेव दो भाई हैं। जबकि ससुर रामलखन गांव में ही ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया किघटनास्थल पर फोरेंसिक टीम, फिंगर प्रिंट व डॉग स्क्वायड को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किये जा रहे हैं। यह घटना डलमऊ थाना क्षेत्र के बिजला मऊ गांव की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...