1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल और वरुण गांधी आए एक साथ, अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज को लेकर योगी सरकार को घेरा

राहुल और वरुण गांधी आए एक साथ, अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज को लेकर योगी सरकार को घेरा

अभ्यार्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर विपक्ष योगी सरकार को घेरने में जुट गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, भाजपा के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी समेत अन्य नेताओं ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। शनिवार रात 69000 शिक्षक भर्ती में संशोधन करने की मांग को लेकर अभ्यार्थी आंदोलनरत थे। इस दौरान पुलिस ने उन पर बर्बर तरीके से लाठीचार्ज कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। अभ्यार्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर विपक्ष योगी सरकार को घेरने में जुट गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, भाजपा के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी समेत अन्य नेताओं ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। शनिवार रात 69000 शिक्षक भर्ती में संशोधन करने की मांग को लेकर अभ्यार्थी आंदोलनरत थे। इस दौरान पुलिस ने उन पर बर्बर तरीके से लाठीचार्ज कर दिया।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

अभ्यार्थियों पर हुए लाठाचार्ज के बाद मामला गरमा गया। ​कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसको लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘रोज़गार मांगने वालों को UP सरकार ने लाठियां दीं, जब भाजपा वोट मांगने आए तो याद रखना। साथ ही राहुल गांधी ने लाठीचार्ज का एक वीडियो भी शेयर किया है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार

इसके साथ ही वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखाा है कि, ‘ये बच्चे भी मां भारती के लाल हैं, इनकी बात मानना तो दूर, कोई सुनने को तैयार नहीं है। इस पर भी इनके ऊपर ये बर्बर लाठीचार्ज। अपने दिल पर हाथ रखकर सोचिए क्या ये आपके बच्चे होते तो इनके साथ यही व्यवहार होता?? आपके पास रिक्तियां भी हैं और योग्य अभ्यर्थी भी, तो भर्तियां क्यों नहीं’? बता दें कि, इसके साथ ही अन्य नेताओं ने भी अभ्यार्थियों पर हुए लाठीचार्ज का जमकर विरोध किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...