1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान के हेल्थ मॉडल की राहुल गांधी ने की तारीफ, कहा-कांग्रेस सिर्फ़ वादा नहीं करती, निभाती भी है

राजस्थान के हेल्थ मॉडल की राहुल गांधी ने की तारीफ, कहा-कांग्रेस सिर्फ़ वादा नहीं करती, निभाती भी है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राजस्थान की गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) के हेल्थ मॉडल ( Health Model) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने वहां के हेल्थ मॉडल ( Health Model) को देश का सबसे अच्छा बताया है। इसके साथ ही दावा किया है कि कांग्रेस जो कहती है उसे करके भी दिखाती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राजस्थान की गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) के हेल्थ मॉडल ( Health Model) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने वहां के हेल्थ मॉडल ( Health Model) को देश का सबसे अच्छा बताया है। इसके साथ ही दावा किया है कि कांग्रेस जो कहती है उसे करके भी दिखाती है। उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर की समाप्ति के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राजस्थान के हेल्थ मॉडल का गुणगान किया है।

पढ़ें :- बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘राजस्थान का Health Model, देश में सबसे best है। भारत में सबसे ज़्यादा, ₹10 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा और ₹5 लाख तक का एक्सीडेंट कवर। OPDs और IPDs में टेस्ट और इलाज मुफ्त। हमारा लक्ष्य है कि देश के हर नागरिक को ये सुविधाएं मिलें। कांग्रेस सिर्फ़ वादा नहीं करती, वादा निभाती है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...