1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आम के स्वाद को लेकर क्यों घिरे राहुल गांधी, सीएम योगी ने कहा-इनका टेस्ट ही विभाजनकारी है

आम के स्वाद को लेकर क्यों घिरे राहुल गांधी, सीएम योगी ने कहा-इनका टेस्ट ही विभाजनकारी है

आम के स्वाद (Taste of Mango) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की जा रही हैं। यूजर्स ट्वीट कर उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। वहीं, इसको लेकर उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथा (Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम के स्वाद (Taste of Mango) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की जा रही हैं। यूजर्स ट्वीट कर उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। वहीं, इसको लेकर उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथा (Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, कहा- पार्ट-टाइम नेता हैं इन्हें गम्भीरता से ना ले
Jai Ho India App Panchang

उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का टेस्ट ही विघटनकारी बता दिया है। दरअसल, राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश (UP) के आम नहीं पंसद है बल्कि आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के आम ज्यादा ही पंसद आते हैं। राहुल के इस बयान के बाद सियासत शुरू हो गयी है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने इस बयान को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, राहुल गांधी जी आपका टेस्ट ही विभाजनकारी (Test itself divisive) है। आपके इस विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया।

लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है। बता दें कि, सीएम ने अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी का वीडियो भी टैग किया है। गौरतलब है कि, राहुल गांधी इस समय पेगासस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुटे हैं। वह इसको लेकर हर दिन सवाल उठाते हुए केंद्र की मोदी सरकार को घेर रहे हैं।

शुक्रवार को उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा था कि उनके फोन की भी ​टैपिंग की गयी है। इसके लिए उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की थी। इसके साथ ही पेगासस के इस मुद्दे को लेकर संसद में भी हंगामा मचा हुआ है। संसद की कार्रवाई हंगामे के कारण स्थगित करनी पड़ रही है। विपक्ष का कहना है कि सरकार इस मसले पर झूठ बोल रही है।

पढ़ें :- वैक्सीनेशन का ग्राफ शेयर कर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-इवेंट खत्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...