1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा-देश में बढ़ाई जा रही है नफरत, दो उद्योगपति उठा रहे हैं इसका फायदा

राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा-देश में बढ़ाई जा रही है नफरत, दो उद्योगपति उठा रहे हैं इसका फायदा

महंगाई को लेकर कांग्रेस ने हल्ला बोला है। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस (Congress) ने इसको लेकर बड़ी रैली आयोजित की है। राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महंगाई को लेकर कांग्रेस ने हल्ला बोला है। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस (Congress) ने इसको लेकर बड़ी रैली आयोजित की है। राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में नफरत फैलाई जा रही है। नफरत इसलिए फैलाई जा रही है क्योंकि कुछ लोगों को अपने भविष्य को लेकर डर है। उन्होंने कहा कि नफरत और डर का फायदा हिंदुस्तान के दो उद्योगपति उठा रहे हैं।

पढ़ें :- पहले कांग्रेस को मिलेगा अध्यक्ष या फिर राजस्थान में होगी फेरबदल? लगाई जा रहीं ये अटकलें

साथ ही कहा कि, हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है। किस चीज का डर-भविष्य का डर, महंगाई का डर, बेरोजगारी का डर…ये डर बढ़ता जा रहा है, इसके कारण हिंदुस्तान में नफरत बढ़ती जा रही है। नफरत से लोग बंटते हैं, देश बंटता है, देश कमजोर होता है। बीजेपी-संघ के नेता देश को बांटते हैं, जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं, नफरत पैदा करते हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, पिछले 8 साल में हिंदुस्तान के गरीब आदमी को, किसान, मजदूर और छोटे दुकानदार को नरेंद्र मोदी की सरकार ने क्या फायदा दिया? पूरा फायदा हिंदुस्तान के सिर्फ दो उद्योगपति उठा रहे हैं। आप बाकी उद्योगपतियों से भी पूछ लीजिए, वह भी आपको बताएंगे कि पिछले 8 साल में हमारा कोई फायदा नहीं हुआ, सिर्फ 2 व्यक्तियों का फायदा हुआ है। मीडिया देशवासियों को डराती है, इससे नफरत पैदा होती है। फिर बीजेपी पूरा का पूरा फायदा इन्हीं दो लोगों को दे रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...