1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर डबल अटैक, बोले- कब हमारे PM silent और कब होते हैं Violent?

राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर डबल अटैक, बोले- कब हमारे PM silent और कब होते हैं Violent?

कांग्रेस सांसद ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को 'पीएम साइलेंट' (PM silent) और 'पीएम वायलेंट' (PM violent) की उपमा दी है। राहुल के मुताबिक 'बढ़ती महंगाई - तेल के दाम, बेरोजगारी, किसान व भाजपा कार्यकर्ता की हत्‍या पर पीएम साइलेंट (PM silent)  रहते हैं।' वहीं 'कैमरा व फोटोऑप में कमी, सच्‍ची आलोचना और मित्रों पर सवाल पर पीएम वायलेंट (PM violent)  हो जाते हैं।'

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पर किसी न किसी बहाने आए दिन हमला बोलते रहते हैं। गांधी ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  किन मौकों पर चुप्‍पी साध जाते हैं और कब-कब आक्रामक रुख अपना लेते हैं।

पढ़ें :- क्या आजम खान और अखिलेश के बीच मिट गई दूरियां, जानिए कपिल सिब्बल में इसमें भूमिका?

कांग्रेस सांसद ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को ‘पीएम साइलेंट’ (PM silent) और ‘पीएम वायलेंट’ (PM violent) की उपमा दी है। राहुल के मुताबिक ‘बढ़ती महंगाई – तेल के दाम, बेरोजगारी, किसान व भाजपा कार्यकर्ता की हत्‍या पर पीएम साइलेंट (PM silent)  रहते हैं।’ वहीं ‘कैमरा व फोटोऑप में कमी, सच्‍ची आलोचना और मित्रों पर सवाल पर पीएम वायलेंट (PM violent)  हो जाते हैं।’

कांग्रेस ने लखीमपुर में प्रदर्शन के दौरान किसानों की हत्‍या का मामला जोर-शोर से उठाया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  और प्रियंका गांधी लगातार इस मसले पर ट्वीट करते रहे हैं। बीते शनिवार को राहुल ने एक ट्वीट में कहा था कि आज खाना खाते समय उन अन्नदाता के बारे में सोचिए जो देश का पेट भरने के लिए अपना खून-पसीना देते हैं। उन्हें न्याय दिलाना हमारा कर्तव्य है। किसानों के मसले के अलावा पेट्रोल-डीजल की महंगाई का मुद्दा भी राहुल ने प्रमुखता से उठाया है।

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार इजाफे का दौर जारी है। बता दें कि सरकारी तेल कंपनियों ने रविवार को डीजल के दाम में प्रति लीटर 35 पैसे व पेट्रोल भी 30 पैसे प्रति लीटर महंगा कर दिया गया। दिल्‍ली और चंडीगढ़ जैसी जगहों पर पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर से ज्‍यादा हो चुके हैं।

पढ़ें :- Congress Task Force-2024 : बागियों को ​मिली जगह,प्रियंका गांधी को भी मिली एंट्री

4 किसानों की मौत के मामले में लखीमपुर खीरी पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व सांसद दिवंगत अखिलेश दास के भतीजे अंकित दास के चालक को हिरासत में ले लिया है। वह कथित तौर पर काफिले में वाहन चला रहा था, जो मिश्रा की एसयूवी के ठीक पीछे थी। ड्राइवर पर अंकित दास को मौके से भागने में मदद करने का भी आरोप है। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जेल में डाल दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...