1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Topless तस्वीरें शेयर कर राइमा सेन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी

Topless तस्वीरें शेयर कर राइमा सेन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी

 अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर में ज्यादातर नेक्सट टू डोर लड़कियों वाली छवि रखने वाली राइमा सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं । वह कहती है कि वह छवि बदलाव या इसके साथ आने वाले जोखिमों के बारे में नहीं सोच रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raima Sen Made A Big Disclosure By Sharing Topless Pictures Said I Dont Think I Will Be Typecast

नई दिल्ली: अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर में ज्यादातर नेक्सट टू डोर लड़कियों वाली छवि रखने वाली राइमा सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं । वह कहती है कि वह छवि बदलाव या इसके साथ आने वाले जोखिमों के बारे में नहीं सोच रही हैं।

पढ़ें :- पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड पहुंची अनुष्का, शेयर की गौर्जियस तस्वीर

आपको बता दें, राइमा ने कहा, “मैं सिर्फ इसलिए अपनी छवि को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें शूट की हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी वह भूमिकाएं मिलती हैं, जिसकी मैं हकदार हूं और मैंने पहले ही एक मुकाम बना लिया है। मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद सिर्फ बोल्ड भूमिकाएं मिलेंगी। इस शूट को करने के लिए मैंने ऐसा नहीं सोचा था। ये शूटिंग इसलिए कि क्योंकि लॉकडाउन है और कुछ भी करने के लिए नहीं है, तो इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपने को नए सिरे से तैयार करना चाहिए।

कल, मैं शायद भारतीय परिधान में शूट करूंगी। मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है।” उनकी नवीनतम रिलीज वेब श्रृंखला, ‘द लास्ट ऑवर’ है, जिसमें कर्मा टकापा, शाहाना गोस्वामी और संजय कपूर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

पढ़ें :- Shama Sikander ने शेयर किया बेहद बोल्ड अंदाज, जरा संभल कर देखें तस्वीरें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X