1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान: भीलवाड़ा में एक बार फिर से संप्रदायिक तनाव, बंद की गई इंटरनेट सेवा

राजस्थान: भीलवाड़ा में एक बार फिर से संप्रदायिक तनाव, बंद की गई इंटरनेट सेवा

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बार फिर से संप्रदायिक तनाव बढ़ता जा रहा है. मंगलवार युवक की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सियासी सरगर्मी के साथ तनाव बढ़ गया.

By शिव मौर्या 
Updated Date
जयपुर. राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बार फिर से संप्रदायिक तनाव बढ़ता जा रहा है. मंगलवार युवक की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सियासी सरगर्मी के साथ तनाव बढ़ गया. इसको देखते हुए सरकार ने तनाव वाले क्षेत्र में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया.
उधर, भाजपा इस मुद्दे को लेकर लगातार कांग्रेसी सरकार को घेरने में जुट गई है. भाजपा नेताओं ने आज बंद आह्वान किया है. बता दें कि मंगलवार भीलवाड़ा में 22 साल के युवक की दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी.  इस वारदात के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई. इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए इंटरनेट सेवाओं को बंद करने का निर्णय लिया.
पुलिस की माने तो 12 मई को सुबह 6:00 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. इसके साथ ही पुलिस पूरे क्षेत्र में ड्रोन कैमरे से निगरानी रख रही है. उधर युवक की हत्या के बाद सियासत भी होने लगी है. घटना की जानकारी के बाद भाजपा, विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच बंद का ऐलान किया है.

पढ़ें :- Udaipur Murder Case: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक की गला काटकर हत्या, कातिलों का वीडियो आया सामने
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...