HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video-मुझे टीवी पर रजत शर्मा ने अपशब्द कहा, आरोप लगा​कर रोने लगीं कांग्रेस नेता रागिनी नायक

Video-मुझे टीवी पर रजत शर्मा ने अपशब्द कहा, आरोप लगा​कर रोने लगीं कांग्रेस नेता रागिनी नायक

कांग्रेस नेता रागिनी नायक (Congress leader Ragini Nayak) ने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। रागिनी ने दावा किया है कि रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने उन्हें टीवी पर ऑन एयर रहते हुए भद्दी गाली दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता रागिनी नायक (Congress leader Ragini Nayak) ने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। रागिनी ने दावा किया है कि रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने उन्हें टीवी पर ऑन एयर रहते हुए भद्दी गाली दी। रागिनी ने मंगलवार को पहले सोशल मीडिया पर एक क्लिप जारी करके आरोप लगाया और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों के सामने अपने आरोप दोहराते हुए रोने लगीं। इस बीच चैनल ने आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए लीगल एक्शन की चेतावनी दी है।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला, पेपर लीक के खिलाफ अध्यादेश से नक़ल माफियाओं में मचा हड़कंप, 'उम्रकैद, 1 करोड़ का जुर्माना...'

रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने कहा कि यह घटना 4 जून है, जिस दिन चुनाव के नतीजे आ रहे थे। मैं AICC ऑफिस में बैठ कर इंडिया टीवी पर बहस कर रही थी, लेकिन उस दिन वहां पर इतना शोर था कि बातें सुनाई नहीं दे रही थी। लेकिन जब यह वीडियो वायरल हुआ, तब मुझे भरोसा नहीं हुआ। फिर हम इंडिया टीवी के प्लेटफॉर्म पर गए। हमने वो पूरी फुटेज देखी, जिसके एक हिस्से में उन्होंने गाली दी।

पढ़ें :- Viral Video: शादी में दुल्हे के दोस्तों ने किया कुछ ऐसा कि की दुल्हन को होना पड़ा किनारे, और फिर...

एक पत्रकार की बेटी होने के नाते मैं बचपन से सुनती आई हूं कि: लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की निष्पक्षता और निर्भीकता पूरे लोकतंत्र के लिए महत्वपूर्ण होती है। लेकिन एक वरिष्ठ पत्रकार पत्रकारिता को कितने निचले स्तर तक ले जा सकते हैं, वो एक वायरल वीडियो ने दिखा दिया है। मैं रजत शर्मा जी से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने जो अपशब्द कहे- वो उनकी आदत है, फितरत है, विपक्ष से नफरत है या मोदी जी का चरणवंदन है।

रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने कहा कि रजत जी, आपने मुझे गाली दी। ये वीडियो मेरे मां-बाप, मेरे सास-ससुर और मेरे बच्चों ने देखा। आपने मुझे गाली इसलिए दी, क्योंकि मैं ईमानदारी से अपना काम कर रही थी। आपने सिर्फ गाली ही नहीं दी, इसके बाद मुझे धमकाना शुरु किया। आपको लगता है कि हम धमकाने से डर जाएंगे?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...