1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने Raju Srivastav का दिया बड़ा हेल्थ अपडेट, कहा कि ‘वो पिछले 25-30 घंटे से बेहोश हैं’

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने Raju Srivastav का दिया बड़ा हेल्थ अपडेट, कहा कि ‘वो पिछले 25-30 घंटे से बेहोश हैं’

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त एहसान कुरैशी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में गुरुवार को बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि "राजू पिछले 25-30 घंटों से बेहोश है। डॉक्टरों ने इंतजार करने और देखने के लिए कहा है क्योंकि वो आईसीयू में निगरानी में है। कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने शेयर किया कि राजू ने कुछ मूवमेंट किया था। उनके शरीर में हल्की हलचल हुई थी, लेकिन उसका दिमाग पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है और वो रिस्पांस नहीं कर रहे है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त एहसान कुरैशी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में गुरुवार को बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि “राजू पिछले 25-30 घंटों से बेहोश है। डॉक्टरों ने इंतजार करने और देखने के लिए कहा है क्योंकि वो आईसीयू में निगरानी में है। कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने शेयर किया कि राजू ने कुछ मूवमेंट किया था। उनके शरीर में हल्की हलचल हुई थी, लेकिन उसका दिमाग पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है और वो रिस्पांस नहीं कर रहे है।

पढ़ें :- राजू श्रीवास्तव के PRO बोले- 28 घंटे से ज्यादा समय वे हैं बेहोश, ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पांस, एंजियोप्लास्टी में आ रही है समस्या

राजू से मिलने की नहीं है किसी को अनुमति

अहसान कुरैशी ने आगे कहा कि उन्हें दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन राजू के परिवार ने कहा कि डॉक्टर किसी को भी उनसे मिलने नहीं दे रहे हैं। राजू की पत्नी ने नहीं आने के लिए कहा क्योंकि डॉक्टर किसी को उसे देखने नहीं दे रहे हैं। इसलिए, हम बस इंतजार कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। मैं मुंबई में हूं लेकिन मेरे दोस्त एम्स में हैं और मैं लगातार उनके संपर्क में हूं।

राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश की फिल्म विकास परिषद के वर्तमान अध्यक्ष भी हैं, उन्हें कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई। गुरुवार सुबह मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी में कहा गया कि राजू श्रीवास्तव ‘गंभीर’ हालत में हैं और उन्हें ‘वेंटिलेटर’ पर रखा गया है।

पढ़ें :- कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का छोटा भाई भी दिल्ली एम्स के आईसीयू में है भर्ती
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...