1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राकेश टिकैत का सरकार पर हमला, कहा-चार लाख ट्रैक्टर इसी देश के हैं, अफगानिस्तान से नहीं आए

राकेश टिकैत का सरकार पर हमला, कहा-चार लाख ट्रैक्टर इसी देश के हैं, अफगानिस्तान से नहीं आए

कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार और किसानों के बीच तनातनी जारी है। किसान कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने ​केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को अनसुना कर रही है और ऐसा करते हुए उसे शर्म नहीं आ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार और किसानों के बीच तनातनी जारी है। किसान कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने ​केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को अनसुना कर रही है और ऐसा करते हुए उसे शर्म नहीं आ रही है।

पढ़ें :- 1st anniversary of Lakhimpur Kheri violence : टिकैत बोले- देश 3अक्टूबर 2021 को हुई तिकुनिया हिंसा कभी नहीं भूल सकता, कब मिलेगा न्याय?

किसान नेता ने कहा कि ये चार लाख ट्रैक्टर और 25 लाख लोग यहां हैं। ये ट्रैक्टर इसी देश के हैं, अफगानिस्तान से नहीं आए हैं। हम पिछले 7 महीनों से शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे हैं, क्या सरकार को इतनी शर्म नहीं कि वह सुने किसानों को क्या कहना है। लोकतंत्र इस तरह काम नहीं करता है। बता दें, किसान नेता राकेश टिकैत लगातार सरकार पर हमला बोलते रहते हैं।

इससे पहले राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि 4 लाख ट्रैक्टर भी यही हैं और 25 लाख किसान भी यहीं है। अपने ट्वीट के साथ टिकैत ने “बिल वापसी ही घर वापसी” हैशटैग इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, चार लाख ट्रैक्टर भी यही हैं,दिल्ली के ढब को खड़े खड़े घे करें वे, वो 25 लाख किसान भी यही हैं और 26 तारीख भी हर महीने आती है ये सरकार याद रख लें ..।

 

पढ़ें :- BJP झूठ बोलने में 'Gold Medal' जीत सकती है : राकेश टिकैत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...