1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 6 साल की बेटी को लेकर बोले रैपर बादशाह, कहा- जब वो हुई तो मुझे कुछ…

6 साल की बेटी को लेकर बोले रैपर बादशाह, कहा- जब वो हुई तो मुझे कुछ…

फेमस रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर अपने गानों से धूम मचाते हैं। बीते दिनों इनका नाम मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) संग जुड़ता दिखाई दिया था। लेकिन बाद में बादशाह ने अपने तरीके से इन खबरों पर विराम लगाया। बादशाह का रियल नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर अपने गानों से धूम मचाते हैं। बीते दिनों इनका नाम मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) संग जुड़ता दिखाई दिया था। लेकिन बाद में बादशाह ने अपने तरीके से इन खबरों पर विराम लगाया। बादशाह का रियल नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

पढ़ें :- Natasha Dalal pregnant: पिता बनने वाले हैं वरुण धवन, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज़

इंडियन रैप इंडस्ट्री में इन्होंने मेहनत कर अपना स्थान बनाया है। आजकल ये ‘MTV Hustle’ को जज करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बादशाह का तलाक हो रखा है। इनकी शादी जैस्मिन नाम की लड़की से हुई थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम जेस्सेमी है।

हाल ही में शो के एक एपिसोड में बादशाह ने अपनी 6 वर्षीय बेटी को लेकर बताया कि बेटी होने की खुशी अलग ही होती है। मेरी 6 वर्ष की बेटी है। लोग बोलते हैं कि जब तुम्हारे बेटी होगी तो तुम्हें ऐसा महसूस होगा, वैसा महसूस होगा। लेकिन जब बेटी हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ।


आगे उन्होंने कहा- लेकिन पता है कब फीलिंग्स आती हैं। जब वो आपकी उंगली पकड़ती है। जब वो हंसती है। तब वो आपकी जिंदगी में आपका सबकुछ हो जाती है। बादशाह को बच्चे पसंद नहीं थे, लेकिन जब एक्स वाइफ ने बेटी को जन्म दिया तो उनकी दुनिया बदल गई। वही कई लोग इस बात से अनभिज्ञ थे की बादशाह की बेटी भी है तो कुछ लोगों के लिए ये बात हैरान कर देने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...