1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Raveena Tandon Birthday Special: जब रेखा के साथ हुई थी इस रवीना टंडन ने की जन्म कर गालीगलौच, जाने पूरा मामला

Raveena Tandon Birthday Special: जब रेखा के साथ हुई थी इस रवीना टंडन ने की जन्म कर गालीगलौच, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड फेमस स्टार रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्तूबर 1974 को मुंबई में हुआ.  रवीना टंडन अपने समय की सुपरहिट अदाकारा रह चुकीं हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raveena Tandon Birthday Special: बॉलीवुड फेमस स्टार रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्तूबर 1974 को मुंबई में हुआ.  रवीना टंडन (Raveena Tandon)  अपने समय की सुपरहिट अदाकारा रह चुकीं हैं.

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

अपने करियर में रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक ऐसी फ़िल्में दी हैं जिन्हे लोग आज भी पसंद करते हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon)  का जन्म फिल्ममेकर रवि टंडन (Raveena Tandon)  के घर 26 अक्टूबर, 1974 को हुआ था और रवीना (Raveena Tandon) ने अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ (1991) के जरिए की थी.

हालांकि अदाकारा को बड़ी कामयाबी फिल्म ‘मोहरा’ (1994) से मिली.  इस फिल्म का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ बेहद फेमस हुआ और इस गाने को आज भी पसंद किया जाता है.

इस गाने के सुपरहिट होने के बाद रवीना को ‘मस्त-मस्त’ गर्ल का टाइटल मिला और कहा जाता है ‘मोहरा’ की कामयाबी ने रवीना को अक्षय के करीब ला दिया.

पढ़ें :- Siddharth and Kiara Marriage: इस दिन से शुरू होंगी सिद्धार्थ- कियारा की शादी की रस्में, इस दिन लेंगे 7 फेरे

इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘दावा’, ‘कीमत’, ‘बारूद’ जैसी कई फिल्में की और हर फिल्म के साथ दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं, लेकिन अक्षय उस वक्त दूसरी एक्ट्रेसेस के भी करीब थे.


ऐसा कहा जाता है कि वो रवीना के साथ शिल्पा को भी डेट कर रहे थे. अक्षय-रवीना के बीच तीन साल तक अफेयर चला. इस बारे में खुद रवीना ने बताया था. केवल यही नहीं बल्कि रवीना ने खुद यह बात कबूली थी कि उन्होंने मंदिर में अक्षय के साथ सीक्रेटली सगाई कर ली है.

दोनों का रिश्ता शादी के करीब पहुंच रहा था, लेकिन शिल्पा के चलते दोनों अलग हो गए. अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने ‘स्टंप्ड’ (2003) फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरू कर दी.

कहा जाता है अनिल तलाकशुदा थे और वह रवीना के करीब आ गए. उसके बाद दोनों ने सगाई कर ली और उसके बाद दोनों ने 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस से शादी रचा ली.

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

आज रवीना की एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है, हालांकि शादी से पहले वो दो बेटियों (छाया और पूजा) को गोद भी ले चुकी थीं.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...