1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा के बागी विधायकों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, यूपी का सियासी तापमान बढ़ा!

बसपा के बागी विधायकों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, यूपी का सियासी तापमान बढ़ा!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही राजनीति हलचल तेज हो गयी है। इस बीच बसपा के बागी विधायक अखिलेश यादव से मिलने सपा कार्यालय पहुंचे। इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बसपा के बागी विधायक जल्द ही सपा ज्वॉइन कर सकते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही राजनीति हलचल तेज हो गयी है। इस बीच बसपा के बागी विधायक अखिलेश यादव से मिलने सपा कार्यालय पहुंचे। इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बसपा के बागी विधायक जल्द ही सपा ज्वॉइन कर सकते हैं।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

हालांकि, इस बारे में अभी किसी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही मायावती ने बसपा के कद्दावर नेता लालजी वर्मा और राम अचल को पार्टी से निष्कासित किया था, जिसके बाद से कहा जा रहा है कि यह दोनों नेता बीजेपी या सपा में से किसी एक पार्टी की तरफ रुख कर सकते हैं। लेकिन अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई फैसला नहीं हुआ है।

निष्कासन के बाद रामअचल राजभर और लाल जी वर्मा दोनों ने कहा था कि वो किसी अन्य दल से नहीं जुड़ेंगे। बसपा में ही रहेंगे, लेकिन मंगलवार को सपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद यह कायस लगाए जाने लगे हैं कि बसपा के बागी विधायक समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। सूत्रों की माने तो बसपा के बागी विधायक अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद पार्टी कार्यालय से निकल गए हैं। वहीं, इस मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गयी है।

 

पढ़ें :- अखिलेश ने चली बड़ी चाल, बोले- बाबा साहब व लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग संविधान और लोकतंत्र बचाने का करें काम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...