1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी के करीबी सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी एके शर्मा भाजपा में शामिल

पीएम मोदी के करीबी सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी एके शर्मा भाजपा में शामिल

Retired Ias Officer Ak Sharma Close To Pm Modi Joins Bjp

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा पीएम मोदी के बेहद करीबियों में सुमार हैं। अरविंद कुमार मूल रूप से यूपी के मऊ जिले के निवासी हैं।

पढ़ें :- विषेश राज्य का दर्जा पुन: वापस पाने के लिए जम्मू-कश्मीर में हो सकता है किसानों जैसा आंदोलन

बता दें कि, अरविंद शर्मा 20 वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजरात और पीएमओ में काम किया है। उन्होंने आईएएस की सेवा से दो साल पहले ही वीआरएस लिया है। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद उन्होंने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि, हमारे देश में राजनीतिक दल बहुत हैं लेकिन भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। मैं पिछड़े जिले और गांव का हूं।

बता दें कि, 1998 कैडर के गुजरात के चर्चित आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद करीबी माना जाता है। दो वर्ष की नौकरी बाकी रहने के बाद भी स्वैच्छिक सेवानिवृति लेने वाले अरविंद कुमार शर्मा को एक व्यापक दृष्टिकोण वाला परिश्रमी अधिकारी माना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजरात के साथ पीएम ऑफिस, दिल्ली में भी काम करने का उनका लम्बा अनुभव है। वह उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद से बहुत पिछड़े से इलाके से आते हैं।

 

पढ़ें :- तमिलनाडु: तूतूकुड़ी के मीनाक्षीपुरम में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, किया रोड शो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...