1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. रिटर्निंग ऑफिसर ने बीजेपी प्रत्याशी Priyanka Tibrewal को भेजा नोटिस, शाम 5 बजे तक दाखिल करना है जवाब

रिटर्निंग ऑफिसर ने बीजेपी प्रत्याशी Priyanka Tibrewal को भेजा नोटिस, शाम 5 बजे तक दाखिल करना है जवाब

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र (Bhawanipur Constituency) के रिटर्निंग ऑफिसर (Returning officer) ने भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल (BJP candidate Priyanka Tibrewal )को नोटिस (Notice ) भेजा है। इनको जवाब देने को कहा है कि उनकी आगे की रैलियों की अनुमति क्यों नहीं रोकी जानी चाहिए।  बता दें कि टिबरेवाल को आज शाम 5 बजे तक जवाब दाखिल करना है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र (Bhawanipur Constituency) के रिटर्निंग ऑफिसर (Returning officer) ने भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल (BJP candidate Priyanka Tibrewal )को नोटिस (Notice ) भेजा है। इनको जवाब देने को कहा है कि उनकी आगे की रैलियों की अनुमति क्यों नहीं रोकी जानी चाहिए।  बता दें कि टिबरेवाल को आज शाम 5 बजे तक जवाब दाखिल करना है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भवानीपुर में उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल (BJP candidate Priyanka Tibrewal ) ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया था। प्रियंका टिबरेवाल ( Priyanka Tibrewal )ने कोलकाता के अलिपोर में अपना नामांकन किया। इस दौरान भाजपा नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी भी मौजूद रहे।

प्रियंका टिबरेवाल का मुकाबला राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख  ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से होगा। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) दो दिन पहले ही भवानीपुर सीट (Bhawanipur Constituency) के लिए नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। ममता बनर्जी ने कोलकाता में ही नामांकन दाखिल किया था। विधानसभा चुनाव में ममता नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने हरा दिया था। बंगाल का सीएम बने रहने के लिए ममता को भवानीपुर से चुनाव जीतना जरूरी है।

बता दें कि बीते रविवार से प्रियंका टिबरेवाल (Priyanka Tibrewal ने अपना प्रचार शुरू कर दिया। इससे पहले शनिवार को प्रियंका ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर (Kalighat Temple) में जाकर पूजा-अर्चना की। कालीघाट मंदिर (Kalighat Temple)  में पूजा अर्चना के बाद प्रियंका ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  पर तंज कसा था। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने राज्य में हो रहे अन्याय के खिलाफ लोगों की सुरक्षा के लिए देवी काली से प्रार्थना की। प्रियंका ने कहा कि उनकी लड़ाई सत्ता में मौजूद उस पार्टी के खिलाफ है, जिसने जनता के खिलाफ अन्याय और हिंसा को बढ़ावा दिया है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा-13 सितंबर की रैली में बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...