1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऋषभ पंत की भी सचिन की तरह पलट सकती है किस्मत, संजय बांगर बोले-टीम को इसके लिए लेना होगा ये फैसला

ऋषभ पंत की भी सचिन की तरह पलट सकती है किस्मत, संजय बांगर बोले-टीम को इसके लिए लेना होगा ये फैसला

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया है। ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच भारतीय टीम के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) का बड़ा बयान आया है। उन्होंने टी20 विश्व कप से पहले पंत को लेकर टीम को बड़ा जुआ खेलने की सलाह दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया है। ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच भारतीय टीम के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) का बड़ा बयान आया है। उन्होंने टी20 विश्व कप से पहले पंत को लेकर टीम को बड़ा जुआ खेलने की सलाह दी है।

पढ़ें :- Rohit-Pant News: पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर पूर्व लेग स्पिनर ने उठाया सवाल, कहीं ये बातें...

उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया को पंत से ओपनिंग करानी चाहिए, इस दौरान उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  का भी उदहारण दिया। स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि एकदिवसीय क्रिकेट में पारी की शुरुआत करने के लिए भेजे जाने के बाद सचिन ने खेल में निरंतरता पाई और पंत कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।

संजय बांगर (Sanjay Bangar) का कहना है कि अगर पंत को शीर्ष क्रम में मौका मिले तो वो अच्छा कर सकते हैं। इसको लेकर मैं पिछले तीन सालों से सोच रहा हूं। अगर आप सचिन तेंदुलकर के करियर को देखें, तो उन्होंने अपनी 75 वीं या 76 वीं पारी में अपना पहला शतक लगाया, जब उन्हें मध्य क्रम में बड़े पैमाने पर बल्लेबाजी करने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी की शुरुआत करने के लिए कहा गया।

 

पढ़ें :- Cricket News: 99 रन पर आउट होने वाले खिलाड़ियों की देखिए लिस्ट, सचिन तेंदुलकर का भी रहा है खराब रिकॉर्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...