HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित ने शादी के बाद की थी बड़ी भूल, जिसे नवविवाहित लोग करने से बचते हैं

रोहित ने शादी के बाद की थी बड़ी भूल, जिसे नवविवाहित लोग करने से बचते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी की थी। मैदान पर क्रिकेट की तरह, सभी को विवाहित जीवन की आदत पड़ने में समय लगता है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अलग नहीं थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी की थी। मैदान पर क्रिकेट की तरह, सभी को विवाहित जीवन की आदत पड़ने में समय लगता है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अलग नहीं थे। वह अक्सर कुछ न कुछ चीजों को भूल जाते थे। उनकी ये आदतों में शुमार था। घड़ी, आइफोन, आइपैड और पासपोर्ट जैसी चीजों को होटल में भूल जाने वाले रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी भूल अपनी शादी की अंगूठी न पहनने की।

पढ़ें :- Dinesh Karthik Commentary: टी20 वर्ल्ड कप में कमेंट्री करते नजर आएंगे दिनेश कार्तिक; ICC ने कमेंट्री पैनल का किया एलान

घटना को याद करते हुए 34 वर्षीय रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि नई-नई शादी थी यार। आदत नहीं थी अंगूठी पहनने की। नई-नई शादी हुई थी तो मैं रात को रिंग निकालकर सोता था। मुझे देर तक सोने की बुरी आदत है और फिर एयरपोर्ट जल्दी जाना था। मैं अपने साथियों को हमेशा बोलता हूं कि ट्रेनिंग या फिर एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले मुझे एक कॉल किया करो या टीम होटल में मेरा दरवाजा खटखटाया करो। उस दिन ऐसा नहीं हुआ।

मैं लेट हो गया और निकल गया। रोहित ने बताया, “उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में वेडिंग रिंग देखा तो मैं बोला ओ यार रिंग भूल गया। मैंने भज्जू पा (हरभजन सिंह) को साइड में लिया और भज्जू पा, आपके पहचान वाला बंदा था होटल में उसको बोलो शायद रिंग मिल जाए। ये बात धीरे-धीरे सबको पता चल गई और फिर विराट ने बहुत बड़ा न्यूज बना दिया।”

 

पढ़ें :- आईपीएल क्वालीफायर-2 में होगी रनों की बारिश या गेंदबाज मचाएंगे गदर, जानें चेन्नई की पिच का कैसा रहेगा मूड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...