1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ट्रैक्टर रैली में बवालः दिल्ली पुलिस ने 20 किसान नेताओं को भेजा नोटिस, तीन दिन में मांगा जवाब

ट्रैक्टर रैली में बवालः दिल्ली पुलिस ने 20 किसान नेताओं को भेजा नोटिस, तीन दिन में मांगा जवाब

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए बवाल में दिल्ली पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए दिल्ली पुलिस प्रदर्शन के दौरान उपद्रव करने वालों की शिनाख्त कर रही है। वहीं, इस दौरान ट्रैक्टर रैली के दौरान समझौते का पालन नहीं करने वाले 20 किसान नेताओं को दिल्ली पुलिस ने नोटिस भेजा है।

पढ़ें :- Breaking News : गुलाम नबी आजाद ने किया लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान

पुलिस ने जिन नेताओं को नोटिस भेजा है उनमें योगेंद्र यादव, बलदेव सिंह सिरसा और बलबीर एस राजेवाल भी शामिल हैं। पुलिस ने इन नेताओं को जवाब देने के लिए तीन दिन का समय दिया है। सूत्रों की माने तो दिल्ली पुलिस जल्द ही एक वीडियो जारी कर सकती है। इसके जरिए वह हिंसा के दौरान वीडियो उक्त नंबर पर भेजने के लिए कह सकती है।

दरअसल, इसके जरिए वह उपद्रवियों की शिनाख्त करने की कोशिश करेगी और ये वीडियो पुख्ता सुबूत के रूप में काम आयेगा। पुलिस कमिशनर ने बुधवार को कहा था कि उन्होंने संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं के साथ पांच दौर की वार्ता की थी जिसके बाद दोनों पक्षों में ट्रैक्टर रैली को लेकर रूट तय हुआ था।

 

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : पहले चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर प्रचार का शोर थमा,19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...