1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. रूसी विमान तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त, सात की मौत और 13 घायल

रूसी विमान तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त, सात की मौत और 13 घायल

रूस के केमेरोवो क्षेत्र में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 13 अन्य घायल हो गये है। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी है।रूसी समाचार एजेंसी स्पूतनिक ने आपातकालीन सेवा के एक प्रवक्ता के हवाले से बताया कि दुर्घटना के समय विमान में 20 यात्री सवार थे, जिनमें से सात यात्रियों की मौत हो गयी है और 13 अन्य घायल हुए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मॉस्को। रूस के केमेरोवो क्षेत्र में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 13 अन्य घायल हो गये है। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: वह सुबह कभी तो आयेगी, जब सरकारी अव्यवस्था निशानेबाज मनु भाकर जैसों की पदक की राह में रोड़ा ना बन पायेगी
Jai Ho India App Panchang

रूसी समाचार एजेंसी स्पूतनिक ने आपातकालीन सेवा के एक प्रवक्ता के हवाले से बताया कि दुर्घटना के समय विमान में 20 यात्री सवार थे, जिनमें से सात यात्रियों की मौत हो गयी है और 13 अन्य घायल हुए हैं। केमेरोवो क्षेत्र के गवर्नर सर्गेई त्सिविलोव ने बताया कि घायलों में से चार की हालत गंभीर बनी हुई है । 11 को मामूली चोटें आयी हैं।

इस दौरान साइबेरियन एविएशन सर्च एंड रेस्क्यू सेंटर ने बताया कि बचाव अभियान के लिए एक हेलिकॉप्टर को दुर्घटनास्थल की ओर रवाना किया गया है। वेस्ट साइबेरियाई परिवहन अभियोजक कार्यालय ने समाचार एजेंसी को बताया कि इंजन में तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ है। कार्यालय ने बताया कि चालक दल ने स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजकर 17 मिनट पर बताया कि विमान के एक इंजन ने काम करना बंद कर दिया है और लैंडिंग के दौरान जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...