1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Saharanpur News: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Saharanpur News: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, चार लोगों की दर्दनाक मौत

सहारनपुर में शनिवार शाम बड़ा हादसा हुआ। यहां पर एक फटाखा फैक्ट्री में आग लगने से ​भीषण विस्फोट हुआ। इस हादसे में एक नाबलिग समेत चार लोगों की जान चली गयी है। वहीं, फैक्ट्री में काम करने वाले अभी कई लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में दो चचेरे भाई भी शामिल हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सहारनपुर। सहारनपुर में शनिवार शाम बड़ा हादसा हुआ। यहां पर एक फटाखा फैक्ट्री में आग लगने से ​भीषण विस्फोट हुआ। इस हादसे में एक नाबलिग समेत चार लोगों की जान चली गयी है। वहीं, फैक्ट्री में काम करने वाले अभी कई लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में दो चचेरे भाई भी शामिल हैं।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। यह हादसा अंबाला रोड पर सरसावा के पास गांव सोरोना बलबंतपुर के जंगल में हुआ। यहां पर किरन फायर वर्क्स नाम से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। बताया जा रहा है कि पटाखा फैक्ट्री का मालिक जोनी सरसावा है और सलेमपुर गांव में रहता है।

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम पटाखा फैक्ट्री में कई लोग काम कर रहे थे। इस दौरान वहां पर अचानक विस्फोट हो गया। तीव्र विस्फोट से आसपास के करीब चार-पांच गांवों के लोग दहशत में आ गए। इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि फैक्ट्री में विस्फोट कैसे हुआ, अभी इसका कारण पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...