1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Sajid khan पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया घिनौना आरोप, बोली-‘पांच मिनट तक वह मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता…’

Sajid khan पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया घिनौना आरोप, बोली-‘पांच मिनट तक वह मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता…’

बॉलीवुड के फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर उठा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि एक तरफ जहां साजिद बाहरी दुनिया की बातों से अनजान बीबी हाउस में गेम खेलने में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी और घर के बाहर एक-एक कर कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर उठा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि एक तरफ जहां साजिद बाहरी दुनिया की बातों से अनजान बीबी हाउस में गेम खेलने में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी और घर के बाहर एक-एक कर कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पढ़ें :- Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट की लड़ाई पहुंची मां बाप तक, टीना की मम्मी ने शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने के बाद से ही साजिद खान के पुराने मुद्दे एक बार फिर लाइमलाइट में आने लगे हैं। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), कनिष्का सोनी (Kanishka Soni), नम्रता शर्मा सिंह (Namrata Sharma Singh) के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस बार मॉडल और अभिनेत्री रहीं शीला प्रिया सेठ (Sheela Priya Sheth) ने साजिद खान को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए शीला ने बताया कि कैसे साजिद खान की एक हरकत ने उन्हें अंदर तक झकझोर कर रख दिया था? फिल्ममेकर के उस दुर्व्यवहार को वो आज तक भुला नहीं पाईं हैं।

शीला प्रिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शीला प्रिया सेठ ने बताया कि’साजिद खान से मेरी पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी। उस समय मैंने उनसे उनकी आने वाली परियोजना में मुझे कास्ट करने का अनुरोध किया था। मुझे लगा था कि साजिद बड़े निर्देशक हैं और वो मेरी मदद कर सकते हैं। हालांकि, इससे बाद साजिद खान ने जो कुछ कहा और किया, उसके बारे में मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी।

पढ़ें :- Sajid Khan Birthday Special: साजिद और गौहर कर चुके थे सगाई, फिर हुआ कुछ ऐसा दोनों का रिश्ता टूट गया... जाने वजह

एक्ट्रेस बताती हैं, ‘साजिद खान से बात करने के दौरान वो लगभग 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हें सर्जरी करानी चाहिए, क्योंकि बॉलीवुड के लिए तुम्हारे ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे अपने ब्रेस्ट पर मसाज के लिए कोई ऑयल यूज करना चाहिए और उसी के बाद मैं बॉलीवुड में काम करने लायक बन पाऊंगी।  साजिद खान के मुंह से इस तरह की बात सुनने के बाद मैं दंग रह गई थी।

जानें कौन हैं Sheela Priya Sheth?

शीला तमिल, कन्नड़, मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मॉडलिंग की दुनिया में भी हाथ आजमा चुकी हैं। बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर 10 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। वहीं, इन आरोपों के बावजूद फिल्ममेकर को बिग बॉस जैसा बड़ा मंच मिलने के बाद हर कोई दंग रह गया। साजिद खान के शो में नजर आने के बाद से लेकर अब तक कई अभिनेत्रियां उनके खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...