1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान ने eid के दिन लगवाई वैक्सीन का दूसरा डोज, VIDEO वायरल

सलमान खान ने eid के दिन लगवाई वैक्सीन का दूसरा डोज, VIDEO वायरल

आप सभी जानते ही होंगे कि हर साल सुपरस्टार सलमान खान ईद का जश्न धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस साल ऐसा न हो सका। इस साल कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा ना हो सका लेकिन सलमान ने इस दौरान एक बेहतरीन काम किया। बीते कल ही सलमान खान को मुंबई के दादर में स्पॉट किया गया हैं। यहाँ वह अपनी वैक्सीनेशन की डोज लेने पहुंचे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बीते कल ईद का जश्न मनाया और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर व्यक्ति उनकी तारीफ़ कर रहा है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सलमान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई बीते दिनों ही रिलीज हुई है और इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें :- Industry Lost Star Actor: अमिताभ- सलमान संग काम कर चुके अरुण वर्मा का निधन, कवि उदय दहिया ने दी जानकारी

आप सभी जानते ही होंगे कि हर साल सुपरस्टार सलमान खान ईद का जश्न धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस साल ऐसा न हो सका। इस साल कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा ना हो सका लेकिन सलमान ने इस दौरान एक बेहतरीन काम किया। बीते कल ही सलमान खान को मुंबई के दादर में स्पॉट किया गया हैं। यहां वह अपनी वैक्सीनेशन की डोज लेने पहुंचे थे।

सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन 

अब सलमान के दूसरा डोज लेने के बाद उनकी तारीफें हो रहीं हैं। वैक्सीनेशन सेंटर पर सलमान खान को देखते ही वहां मौजूद लोगों का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच गया और लोग उन्हें देख सल्लू-सल्लू कहकर चिल्लाने लगे। आप देख सकते हैं इस समय फिल्म स्टार सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। वह इससे पहले सलमान खान स्टारर फिल्म वॉन्टेड और दबंग 3 का भी निर्देशन कर चुके हैं।

वैसे सलमान खान की इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था और अब जब ये आ गई है तो लोग इसे खूब प्यार दे रहे हैं। आप देख सकते हैं फिल्म में एक्टर के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा दिशा पाटनी हैं। वैसे इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे हैं और फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। सलमान के अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो आप उन्हें जल्द ही कभी ईद कभी दीवाली, अंतिम, क्रैक 2 जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...