1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. समाजवादी पार्टी आतंकवादियों को देती रही है संरक्षण : संगीत सोम

समाजवादी पार्टी आतंकवादियों को देती रही है संरक्षण : संगीत सोम

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवाद और हिंसा को बढ़ावा देने वाली पार्टी है।मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सोम ने कहा कि बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश के किसी भी कोने में आतंकवाद को पनपने नहीं दिया जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मेरठ। भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवाद और हिंसा को बढ़ावा देने वाली पार्टी है।

पढ़ें :- Health Update: बेहद नाजुक हुई कल्याण सिंह की हालत, बीजेपी वरिष्ठ नेता उमा भारती मिलने पहुंची

मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सोम ने कहा कि बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश के किसी भी कोने में आतंकवाद को पनपने नहीं दिया जाएगा। भाजपा ने आतंक और आतंकवादी को खत्म करने की ठान ली है। इसी कारण कहीं पर भी आतंकी होने की सूचना पर सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर पुलिस बल सक्रिय हो जाता है।

इससे पहले सरकार में रही समाजवादी पार्टी तो आतंकियों को जेल से छोड दिया करती थी । भाजपा आतंकवादियों को ठोंकती है। सोम ने कहा कि प्रदेश या हिंदुस्तान में कोई आतंकवादी को पनपने नहीं दिया जाएगा।

सोम ने कहा कि बीते करीब साढ़े चार वर्ष में प्रदेश में भी एक दंगा नहीं हुआ है, जबकि समाजवादी पार्टी दंगा कराकर लोगों को बांटने के काम में माहिर है। योगी आदित्यनाथ की वरीयता प्रदेश की सुदृढ़ कानून-व्यवसथा है। सरकार ने पुलिस को गैर कानूनी काम करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने खुली छूट दे रखी है। प्रदेश के मुजफ्फनगर दंगों के बाद काफी चर्चा में रहने वाले विधायक संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 350 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। प्रदेश की सत्ता पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी काबिज होगी और प्रदेश का विकास तेजी से होगा ।

पढ़ें :- Road accident in Barabanki: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...