1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sanjay Raut का बागियों पर तंज, बोले- ‘जहालत’ एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं

Sanjay Raut का बागियों पर तंज, बोले- ‘जहालत’ एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल- पुथल (Maharashtra Political Crisis) के बीच एक बार फिर शिवसेना के राज्यसभा सांसद व नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर निशाना साधते हुए तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बागी विधायकों का बिना नाम लेते हुए लिखा, 'जहालत' एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल- पुथल (Maharashtra Political Crisis) के बीच एक बार फिर शिवसेना के राज्यसभा सांसद व नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर निशाना साधते हुए तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बागी विधायकों का बिना नाम लेते हुए लिखा, ‘जहालत’ एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं।

पढ़ें :- संजय राउत को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 22 अगस्त तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

बता दें कि इससे पहले भी संजय राउत ने बागी विधायकों को ‘जिंदा लाश’ कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था, गुवाहाटी में वो 40 लोग जिंदा लाश हैं, उनकी आत्मा मर चुकी है। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था।

पढ़ें :- संजय राउत के वकील अशोक मुंदरगी कोर्ट से कहा कि मेरे क्लाइंट की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित

डिप्टी स्पीकर द्वारा शिवसेना के बागी विधायकों को भेजे गए नोटिस और सुप्रीम कोर्ट द्वारा 11 जुलाई तक लगाई गई रोक पर शिवेसना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी जा चुके विधायकों के लिए महाराष्ट्र में कोई काम नहीं है। उनके लिए वहां पर 11 जुलाई तक आराम करने का आदेश दिया गया है।

महाराष्ट्र को 3 टुकड़ों में बांटने की साजिश रच रही है भाजपा

शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक बार फिर भाजपा पर बड़ा हमला किया गया है। सामना में दावा किया गया है कि बीजेपी महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की साजिश रच रही है। शिवसेना ने लिखा कि दिल्ली में बैठे भाजपाई नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है। यह अखंड महाराष्ट्र को तबाह करने का दांव है। शिवसेना ने कहा कि जो सरकार के पक्ष में खड़े हैं, उन लोगों को ईडी की फांस में फंसाकर आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...