1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

भारतीय जनता पार्टी (BJP)के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के तरफ से आम आदमी पार्टी पर लगाए गए आरोपों का जवाब देने के लिए रविवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का रविवार को दिल्ली में पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन हुआ। इसमें सांसद, विधायक समेत देशभर से लगभग 1500 जनप्रतिनिधि शामिल हुए। इसको देखकर बीजेपी विचलित हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP)के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के तरफ से आम आदमी पार्टी पर लगाए गए आरोपों का जवाब देने के लिए रविवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का रविवार को दिल्ली में पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन हुआ। इसमें सांसद, विधायक समेत देशभर से लगभग 1500 जनप्रतिनिधि शामिल हुए। इसको देखकर बीजेपी विचलित हो गई है। इसमें जो मुद्दे उठाए गए उसका जवाब न देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बेबुनियाद बातें की हैं।

पढ़ें :- Mann Ki Baat Live : मन की बात में PM मोदी का एलान, अब 'शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट'

भारतीय खोका पार्टी हो गया है बीजेपी का नाम
उन्होंने कहा कुछ सवाल हैं, देश में 285 विधायकों को खरीदने का काम उनकी किडनैपिंग करने का काम, बीजेपी ने किया। इसमें कितने करोड़ रुपये भ्रष्टाचार और काले धन के लगाए हैं पूरा देश जानना चाहता है। आज बीजेपी का नाम बदलकर भारतीय खोका पार्टी हो गया है।

पढ़ें :- PM मोदी पर हमले की योजना बनाया था PFI, ED की जांच में हुआ खुलासा

आप सांसद ने कहा कि दिल्ली में भी ऑपेरशन लोटस चलाना चाहते थे। 25-25 करोड़ की पेशकश की गई थी। अगर ऑपरेशन लोटस के खिलाफ कोई बोला है, तो वो आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल हैं। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को तबाह करने की कोशिश नहीं छोड़ी। हमारे मंत्रियों और विधायकों पर 169 मुकदमे लिखे गए। जिनमें 133 मामलों में वो बरी हो गए, आपके पीएम, गृहमंत्री को हमसे माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने झूठे मुकदमे लिखवाए।

पूंजीपतियों का 10 लाख करोड़ रुपये इन्होंने माफ किया

संजय सिंह ने कहा पूंजीपतियों का 10 लाख करोड़ रुपये इन्होंने माफ किया है। संबित पात्रा की पार्टी से सवाल पूछता हूं कि 10 लाख करोड़ का कर्जा माफ करने के लिए कितनी दलाली खाई। उन्होंने कहा कि आप का कारवां रुकने वाला नहीं है। जिस तरह गुजरात की जनता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है। आप दिल्ली और पंजाब की तरह इतिहास रचने जा रही है।

हम तो किसी को फेंकू, तड़ीपार नहीं कहते हैं, इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए

उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के नेताओं ने आतंकवादी कहा। पंजाब के चुनाव में खालिस्तानी कहा। वहां बीजेपी की जमानत जब्त हुई। आज फिर तुगलक जैसी भाषा का इस्तेमाल किया तो गुजरात की जनता इसका जवाब देगी। हम तो किसी को फेंकू, तड़ीपार नहीं कहते हैं, इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

वहीं केजरीवाल को कान्हा कहने के बीजेपी के आरोपों पर संजय सिंह ने कहा कि अब उनकी बुद्धी को क्या कहें? भगवान श्रीकृष्ण ने पूरी दुनिया को प्रेम का संदेश दिया। उसका उदाहरण दे रहे थे अरविंद केजरीवाल जी। उन्होंने मेधा पाटकर को सीएम कैंडिडेट बनाने के बीजेपी के आरोप पर कहा कि बिना सिर पैर की बातों का कोई आधार होता नहीं है। किसी के बारे में कुछ भी कहते रहो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...