1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sara Ali Khan ने घर पर किया गणपति का स्वागत, मां अमृता संग बप्पा के साथ आई नजर

Sara Ali Khan ने घर पर किया गणपति का स्वागत, मां अमृता संग बप्पा के साथ आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अक्सर भगवान शिव और भगवान गणेश के मंदिर जाते हुए देखा गया है। इसके अलावा वह माता के मंदिर भी जाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अक्सर भगवान शिव और भगवान गणेश के मंदिर जाते हुए देखा गया है। इसके अलावा वह माता के मंदिर भी जाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं।

पढ़ें :- Divya Dutta Birthday Special: Lieutenant Commander से Divya ने की थी सगाई, 45 साल में भी हैं सिंगल

आपको बता दें, ईद हो या दिवाली, सारा हर खास मौके पर पोस्ट करती हैं। बीते कल गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के खास मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इन फोटोज को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें हिंदू बनने की सलाह देते दिख रहे हैं। दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं।


इन तस्वीरों में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ गणपति बप्पा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा और अमृता काफी प्यारे दिख रहे हैं और इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने लिखा, ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी, गणपति बप्पा मोरिया।।।।’

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। सारा के पोस्ट पर सबा पटौदी ने कमेंट किया, ‘माशा अल्लाह, आप तीनों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

पढ़ें :- दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करना आसान नहीं, Sara ने किया बड़ा खुलासा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...