1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. jammu -kashmir: पुंछ मुठभेड़ में गोली लगने से तीन जवान और एक आतंकी घायल

jammu -kashmir: पुंछ मुठभेड़ में गोली लगने से तीन जवान और एक आतंकी घायल

जम्मू-कश्मीर ( jammu kashmir)  के पुंछ में सुरक्षाबलों  (security forces)और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu kashmir police) के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा का पाकिस्तानी के दो और सेना का एक जवान और एक आतंकी घायल हुआ है। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू : जम्मू-कश्मीर ( jammu kashmir)  के पुंछ में सुरक्षाबलों  (security forces)और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu kashmir police) के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा का पाकिस्तानी के दो और सेना का एक जवान और एक आतंकी घायल हुआ है। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट सुरक्षा बल, गृहमंत्री अमित शाह कर सकते हैं बैठक

जानकारी के अनुसार, रविवार को जम्मू-कश्मीर ( jammu- kashmir) के पुंछ जिले के भाटा दुरियां वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल की टीम तलाशी के दौरान जब आतंकियों के ठिकाने के पास पहुंची, तो आतंकवादियों ने पुलिस और सेना के जवानों की संयुक्त टीम पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो पुलिसकर्मी और सेना का एक जवान घायल हो गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu kashmir police) के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा का पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा भी घायल हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...