1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढ़ेर, सर्च आपरेशन तेज

कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढ़ेर, सर्च आपरेशन तेज

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) में सुरक्षाबलों (Security forces) ने मुठभेड़ (Encounter)  में एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया है। इसके बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों (Security forces)  ने घेराबंदी करते हुए आने-जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) में सुरक्षाबलों (Security forces) ने मुठभेड़ (Encounter)  में एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया है। इसके बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों (Security forces)  ने घेराबंदी करते हुए आने-जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

पढ़ें :- Weather alert : दिल्ली-यूपी सहित कई राज्यों में बारिश की संभावना, हिमाचल में हुई बर्फबारी

बता दें कि गुरुवार को सुरक्षाबलों (Security forces)  को कुलगाम (Kulgam) के एक इलाके में आतंकियों कि मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और सेना के जवान मौके पर पहुंचे। सैन्य अधिकारियों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा कि लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों (Security forces)  के तरफ से शुरू की गइ्र जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

इससे पहले कश्मीर में लगातार हो रहे टारगेट किलिंग (Target Killing) को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुबह श्रीनगर के सरायबल्ला इलाके में सुरक्षाबलों (Security forces)  ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सभी दुकानों को बंद करवाकर छापे मारे। इस बीच दुकानदारों और वहां काम करने वाले लोगों की तलाशी ली गई। अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में कुछ देर के लिए हलचल तेज हो गई। दरअसल कश्मीर में एक सप्ताह के भीतर दो लोगों की हत्या और ग्रेनेड हमले हो चुके हैं। भीड़भाड़ वाले इलाकों में हुए हमलों के बाद सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...