1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Mumbai Airport पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ देख बॉलीवुड एक्टर के उड़े होश, बोले- डरावना दृश्य

Mumbai Airport पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ देख बॉलीवुड एक्टर के उड़े होश, बोले- डरावना दृश्य

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport ) पर शुक्रवार सुबह भयावह नजारा देखने को मिला है। एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए पैसेंजर्स की भारी भीड़ देखी गई। डोमेस्टिक एयरलाइन्स इंडिगो (Domestic Airlines Indigo) ने सिक्युरिटी चेकअप के लिए अपने पैसेंजर्स से एयरपोर्ट पर जल्दी आने को कहा है।एयरपोर्ट अथॉरिटी की मानें तो आने वाले त्योहारों के चलते इतनी भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हुई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport ) पर शुक्रवार सुबह भयावह नजारा देखने को मिला है। एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए पैसेंजर्स की भारी भीड़ देखी गई। डोमेस्टिक एयरलाइन्स इंडिगो (Domestic Airlines Indigo) ने सिक्युरिटी चेकअप के लिए अपने पैसेंजर्स से एयरपोर्ट पर जल्दी आने को कहा है।

पढ़ें :- Punjab: स्वास्थ्य मंत्री के बाद उनके ओरएसडी पर कसा शिकंजा, विजिलेंस विंग ने की कार्रवाई

एयरपोर्ट अथॉरिटी की मानें तो आने वाले त्योहारों के चलते इतनी भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हुई। केवल मुंबई ही नहीं, बल्कि दूसरे शहरों के एयरपोर्ट्स पर भी कुछ इसी तरह के नज़ारे देखने को मिले। देश के सबसे नामी मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट (Chhatrapati Shivaji Airport) पर मची पैसेंजर्स की अफरा-तफरी देख लोगों के होश उड़ गए। इस अफरा -तफरी में कई लोगों की फ्लाइट भी मिस हो गई।

पढ़ें :- Andhra Pradesh News: जिले के नाम बदलने का लेकर हिंसा, प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के घर में लगाई आग

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ (Bollywood Actor Siddharth) ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। उन्होंने लिखा कि मुंबई अडानी एयरपोर्ट (Mumbai Adani Airport) आज सुबह एक कोविड सुपर स्प्रेडर  में बदल गया है। डरावने दृश्य। इस माहौल में मेरे या किसी और के द्वारा अपनी फ्लाइट लेना किसी चमत्कार से कम नहीं है। एपिक फेल”। सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर कई लोगों ने रीट्वीट कर एक्टर को जवाब दिया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि किसे ब्लेम किया जाए? अडानी को या गवर्नमेंट को?’। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘यह।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...