1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3.  सलमान खान की Radhe का ये सीना देख आयरन मैन के भी उड़े होश, फैंस बोले- भाई हैं तो मुमकिन हैं

 सलमान खान की Radhe का ये सीना देख आयरन मैन के भी उड़े होश, फैंस बोले- भाई हैं तो मुमकिन हैं

सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' गुरुवार को सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज हुई है। कोरोना की वजह से 2020 में सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन नए साल की शुरुआत में ही सलमान ने फैंस को ईद पर 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' फिल्म की रिलीज का तोहफा दे दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ गुरुवार को सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज हुई है। कोरोना की वजह से 2020 में सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन नए साल की शुरुआत में ही सलमान ने फैंस को ईद पर ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ फिल्म की रिलीज का तोहफा दे दिया है।

पढ़ें :- सलमान खान ने रुबीना दिलैक से आखिर क्यों पूछा-आपकी शादी कैसी चल रही?

आपको बता दें, सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर #Radhe और #Salman Khan ट्रेंड कर रहा है। यहां एक तरफ भाई के फैंस राधे को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो फिल्म में कुछ सीन को लेकर मजाक बना रहे है।

पढ़ें :- Salman के बाद Boney Kapoor पर KRK का तंज, फिल्ममेकर ने दिया जवाब कहा- आप भी बेईमान हैं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विलेन सलमान के हाथ पर लोह का रॉड मारे जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड के भाईजान पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। वीडियो देख ऐसा लग रहा है मानों चोट सल्लू भाई को नहीं बल्कि लोहे के रॉड को हो रहा है।

इस वीडियो के अंत में आयरन मैन भी इसको देखकर हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है। यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...