1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. पाक के तेज गेदबाज का सनसनीखेज खुलासा, ‘मैं जानबूझकर सचिन तेंदुलकर को चोट पहुंचाना चाहता था’

पाक के तेज गेदबाज का सनसनीखेज खुलासा, ‘मैं जानबूझकर सचिन तेंदुलकर को चोट पहुंचाना चाहता था’

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर अख्तर ने 2006 में भारत के पाकिस्तान दौरे को लेकर एक किस्‍सा फैन्स के साथ शेयर किया है। 2006 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच कराची में तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर अख्तर ने 2006 में भारत के पाकिस्तान दौरे को लेकर एक किस्‍सा फैन्स के साथ शेयर किया है। 2006 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच कराची में तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा था। अख्‍तर ने एक यू ट्यूब चैनल के साथ बातचीत में स्‍वीकार किया है कि उनका इरादा सचिन को आउट करना नहीं बल्कि उन्हें चोट पहुंचाकर चोटिल करना था।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

अख्‍तर ने कहा, ‘मैं पहली बार इसका खुलासा कर रहा हूं। उस टेस्‍ट मैच में मैं जानबूझकर सचिन को चोटिल करने की कोशिश कर हा था। मैं इस बात के लिए दृृढ़संकल्प था कि मुझे किसी भी कीमत पर सचिन को चोट पहुंचानी है।’ उन्होंने कहा, ‘इंजमाम ने मुझसे कई बार कहा कि गेंद को स्टंप टू स्टंप रखो, लेकिन मैं तो सचिन को चोट पहुंचाने पर अमादा था।

मैंने एक गेंद उनके हेलमेट पर मारी और मुझे लगा कि उनके सिर पर चोट लगी है। लेकिन फिर जब मैंने वीडियो देखा तो पाया कि सचिन ने अपना सिर बचा लिया था।’ पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि जहां एक तरफ सचिन को चोटिल करने के उनकी कोशिश जारी थी तो दूसरी तरफ मोहम्‍मद आसिफ ने भी अन्‍य भारतीय बल्‍लेबाजों को खूब परेशान किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...