1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Shahnaz Gill ने भारती सिंह के बेटे पर लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर कहा- मेरा नोना मेरा गोलू

Shahnaz Gill ने भारती सिंह के बेटे पर लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर कहा- मेरा नोना मेरा गोलू

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिम्बाचिया के घर पहुंची एवं उनके बेटे गोला के साथ मस्ती करती दिखाई दी. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachia) के घर पहुंची एवं उनके बेटे गोला के साथ मस्ती करती दिखाई दी.

पढ़ें :- Talk Show में फूट-फूटकर रोई Shahnaz Gill, Ayushman ने चियरअप करने की कोशिश

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने भारती सिंह (Bharti Singh) के बेटे का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह उसके साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें, वही इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shahnaz Gill) भारती सिंह (Bharti Singh) के बेटे के क्यूटनेस की फैन हो गई हैं.

इस वीडियो के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, मेरा नोना मेरा गोलू मेरा हीरा।।। भारती सिंह थैंक्यू गोले के साथ मिलाने के लिए।’ शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर महफिल लूट ली, इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक और इसपर कमेंट कर रहे हैं

आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य को भारती गोला के नाम से ही पुकारती हैं। हर्ष और भारती ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी तथा 3 अप्रैल 2022 को दोनों माता-पिता बने।

 

पढ़ें :- Filmfare Achievers Night: इस एक्ट्रेस को देखते ही राखी सावंत हुई Excited, फैन्स बोले- क्यूट हैं यार-

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...