1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. शक्तिमान की गीता का अवॉर्ड शो में बुलाकर किया गया अपमान, एक्ट्रेस ने अवॉर्ड लेने से किया इंकार

शक्तिमान की गीता का अवॉर्ड शो में बुलाकर किया गया अपमान, एक्ट्रेस ने अवॉर्ड लेने से किया इंकार

वी का फेमस सीरियल शक्तिमान शायद ही कोई भूल सकता है। 90s के इस शो ने बच्चों पर ऐसा जादू चलाया कि इसके किरदार आज भी हमारे जहन में बसे हुए हैं. शो के लीड एक्टर्स मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) और वैष्णवी महन्त (Vaishnavi Mahant) थे। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो शेयर कर एक अवार्ड शो में अपने अपमान किए जाने का दर्द बयान किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी का फेमस सीरियल शक्तिमान शायद ही कोई भूल सकता है। 90s के इस शो ने बच्चों पर ऐसा जादू चलाया कि इसके किरदार आज भी हमारे जहन में बसे हुए हैं. शो के लीड एक्टर्स मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) और वैष्णवी महन्त (Vaishnavi Mahant) थे। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो शेयर कर एक अवार्ड शो में अपने अपमान किए जाने का दर्द बयान किया है।

पढ़ें :- कंगना रनौत के बयान को जानें किस अभिनेता ने बताया 'चापलूसी से प्रेरित'

आपको बता दें, शक्तिमान में गीता विश्वास बनी वैष्णवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो Mumbai Global Achievers Award का जिक्र कर रही हैं। वैष्णवी कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा और जाना-माना चेहरा हैं।

शेयर किया वीडियो 

अफसोस ये है कि इतने सालों बाद भी एक्ट्रेस को वो सम्मान नहीं मिला, जिसकी वो हकदार हैं।  वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें पहले Mumbai Global Achievers Award में अवॉर्ड देने के लिये बुलाया गया।  इसके बाद सबके सामने उनकी बेज्जती भी की गई। वैष्णणी आगे कहती हैं कि ऑर्गनाइजर ने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फॉरएवर का अवॉर्ड देने के लिये बुलाया था, पर दुख की बात ये है कि स्टेज पर अवॉर्ड देने के लिये वो मेरी जगह किसी वंदना का नाम ले रहे थे।

वैष्णणी कहती हैं कि वो अवॉर्ड की भूखी नहीं थीं। पर अगर किसी को सम्मान मिल रहा है, तो उसके लिये हमें शुक्रगुजार होना चाहिये. बस यही सोच कर वो इवेंट का हिस्सा बनने चलीं गईं। जब स्टेज पर उन्हें वंदना का नाम लेकर बुलाया गया, तो वो वहां गईं। पर ऑर्गनाइजर का अवॉर्ड लेने से इंकार दिया। वो कहती हैं कि जब उन लोगों को मेरा नाम ही नहीं पता, तो मैं अवॉर्ड लेकर क्या करूंगी। इस तरह से वो वहां से बिना अवॉर्ड लिये वापस आ गईं। जो कि सही भी था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...