1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अनिल देशमुख के बचाव में आए शरद पवार, कहा-परमबीर के आरोप गलत

अनिल देशमुख के बचाव में आए शरद पवार, कहा-परमबीर के आरोप गलत

महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ गया है। परमबीर सिंह के लेटर के बाद भाजपा लगातार राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है। इसको लेकर आज संसद में भी हंगामा हुआ। भाजपा नेताओं ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। इस बीच एक बार फिर एनसीपी प्रमुख शरद पवार गृहमंत्री अनिल देशमुख के बचाव में आए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sharad Pawar Came To The Defense Of Anil Deshmukh Said Parambirs Allegations Are Wrong

नई दिल्ली। महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ गया है। परमबीर सिंह के लेटर के बाद भाजपा लगातार राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है। इसको लेकर आज संसद में भी हंगामा हुआ। भाजपा नेताओं ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। इस बीच एक बार फिर एनसीपी प्रमुख शरद पवार गृहमंत्री अनिल देशमुख के बचाव में आए हैं।

पढ़ें :- शरद पवार से प्रशांत किशोर ने की दूसरी बार मुलाकात, दिल्ली में बढ़ी सियासी अटकलें

उन्होंने प्रेसवार्ता करके कहा कि परमबीर द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। पवार ने कहा कि पहली नजर में मुझे लगा कि आरोप गंभीर है लेकिन बाद में देखा गया कि इन आरोपों में दम नहीं हैं। इसके साथ ही शरद पवार ने कहा कि अनिल देशमुख के इस्तीफे का कोई सवाल नहीं है।

उन्होंने कहा कि इन आरोपों के बाद भी सरकार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। शरद पवार ने कहा कि देशमुख 5 फरवरी से 15 फरवरी तक अस्पताल में भर्ती थे। इसके बाद 16 से 27 फरवरी के बाद से वह कई दिनों तक होम आईसोलेशन में थे। उन्होंने कहा कि जांच के बारे में सीएम उद्धव ठाकरे को तय करना है। शरद पवार ने कहा कि असली मुद्दों से भटकाने के लिए ये सब किया जा रहा है।

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार ने परमबीर सिंह को 22 जून तक नहीं करेगी गिरफ्तार,बॉम्बे हाईकोर्ट को किया सूचित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X