1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sharad Pawar News: शरद पवार को मनाने की कोशिशें जारी, मंच पर कई नेता फूट-फूटकर लगे रोने, कहा-आप ही हमारे नेता

Sharad Pawar News: शरद पवार को मनाने की कोशिशें जारी, मंच पर कई नेता फूट-फूटकर लगे रोने, कहा-आप ही हमारे नेता

पार्टी के नेता शरद पवार को मनाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। लगातार पार्टी के नेताओं की तरफ से कहा जा रहा है कि शरद पवार अपने फैसले को वापस लें। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष मंच पर बोलते ही रोने लगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sharad Pawar News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने अध्यक्ष पद छोड़ने का एलान कर दिया है। शरद पवार के इस फैसले के बाद महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। पार्टी के नेता शरद पवार को मनाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। लगातार पार्टी के नेताओं की तरफ से कहा जा रहा है कि शरद पवार अपने फैसले को वापस लें। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष मंच पर बोलते ही रोने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप के कारण ही वोट मिलते हैं। छगन भुजबन ने कहा कि आप जो कहेंगे वो मान्य होगा। आप अपना फैसला वापस लें।

पढ़ें :- Maharashtra News : Maha Vikas Aghadi ने सीट बंटवारे का किया एलान, जानें कौन-कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

शरद पवार के फैसले पर रो रहे कई नेता
बता दें कि, शरद पवार के इस फैसले पर वहां मौजूद ज्यादार एनसीपी नेता फूट—फूटकर रोने लगे। एनसीपी नेता लगातार कह रहे हैं कि शरद पवार अपने फैसले को वापस लें। उनका कहना है कि आपकी मौजूदगी में हमारे हर कार्यकर्ता को बल मिलता है। आप जो बोलेंगे उसी तरह ही पार्टी काम करेगी।

समर्थक कर रहे हैं नारेबाजी
शरद पवार के इस फैसले को लेकर हर कोई अचंभित है। समर्थकों को इसकी जानकारी हुई तो वो हैरान हो गए। कई जगहों पर शरद पवार के समर्थन में नारेबाजी की जा रही है। समर्थकों का कहना है कि शरद पवार एनसीपी की कमान संभालते रहें।

पार्टी के भीतर तनातनी की भी चर्चा
बताया जा रहा है कि, बीते काफी दिनों से पार्टी के अंदर तनातनी चल रही थी। ऐसे में शरद पवार ने इस्तीफे का एलान कर दिया है। कहा जा रहा है कि अजित पवार समेत कुछ विधायक बीजेपी के साथ जाने की बात कह रहे थे लेकिन शरद पवार इसको लेकर राजी नहीं थे। इसके बाद से ही पार्टी के अंदर कलह चल रही थी।

अजित पवार मजबूत दावेदार
बता दें कि, अजित पवार अध्यक्ष पद के प्रमुख दावेदार माने जा रहे हैं। दरअसज, एनसीपी के कई दिग्गज नेता अजित पवार के साथ हैं। ऐसे में अजित पवार दावेदार माने जा रहे हैं।

पढ़ें :- प्रकाश अंबेडकर ने महाराष्ट्र में MVA से तोड़ा नाता, घोषित किए 9 उम्मीदवार

 

 

 

 

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र की राजनीति में बढ़ी हलचल, गृहमंत्री से मिले राज ठाकरे, एनडीए गठबंधन में हो सकते हैं शामिल

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...