अगला कदम सांप को पूरी तरह कुचलने का होगा: शिवसेना

मुंबई: भारतीय सेना द्वारा बुधवार रात पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि अगला कदम सांप (पाकिस्तान) को पूरी तरह कुचलने का होगा, ताकि यह अपना फन कभी भारत के खिलाफ नहीं उठा सके। शिवसेना ने भारत को आगाह करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत को लापरवाह नहीं होना चाहिए।




शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा, “हमने पूंछ तो काट दी है, लेकिन उसका फन बाकी है। सांप या बिच्छू को आधा मार कर छोड़ना ठीक नहीं होता है। उसके जहरीले डंक को भी काटकर अलग करना चाहिए। अब उसके फन को कुचलने का समय आ गया है, जो पूरी दुनिया में आतंकवाद की जड़ है।”

शिवसेना ने कहा कि 18 सितंबर को उड़ी में और इससे पहले पठानकोट में हुए आतंकवादी हमलों को लेकर देशवासियों में खासा रोष है। शिवसेना ने कहा, “देशवासी यह जानना चाहते हैं कि हमारे बहादुर जवानों की शहादत क्या बेकार जाएगी और पाकिस्तान को भारत मुंहतोड़ जवाब देगा या नहीं।” लेख में कहा गया है कि भारतीय सेना के बहादुर जवानों ने नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड को नेस्तनाबूद कर दिया।




शिवसेना ने कहा, “इसे कहते हैं पराक्रम और जैसा को तैसा जवाब।” लेख के मुताबिक, काफी लंबे वक्त के बाद पाकिस्तान के खिलाफ इस तरह की निर्णायक कार्रवाई की गई। संपादकीय में कहा गया है, “भारतीय सेना को खुली छूट मिली और उसने खुद को साबित कर दिखाया। ऐसी कार्रवाई हमें नहीं रोकनी चाहिए। यदि इसी तरह छूट दी गई, तो भारतीय सेना इस्लामाबाद, कराची व लाहौर में जाकर तिरंगा लहरा देगी।”

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार शाम मोदी को फोन किया और सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के लिए उन्हें बधाई दी।

Loading...