1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shivpal Yadav ईद के बाद लेंगे बड़ा फैसला, बोले-अखिलेश मुझे सपा विधानमंडल दल से क्यूं नहीं निकाल देते?

Shivpal Yadav ईद के बाद लेंगे बड़ा फैसला, बोले-अखिलेश मुझे सपा विधानमंडल दल से क्यूं नहीं निकाल देते?

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) शुक्रवार को फर्रुखाबाद पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को जमकर निशाने पर लिया। इसी बीच बीजेपी में जाने वाले सवाल पर शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने पलटवार करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का यह फैसला नहीं हो सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

फर्रुखाबाद। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) शुक्रवार को फर्रुखाबाद पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को जमकर निशाने पर लिया। इसी बीच बीजेपी में जाने वाले सवाल पर शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने पलटवार करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का यह फैसला नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी कर रहे हैं। बता दें कि पिछले कई दिनों से मीडिया में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आजम खान (Aajam Khan) की नाराजगी की खबरें जोरों पर हैं। इन्हीं खबरों के बीच शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) एक पेट्रोल पंप के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इसी बीच में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे केस में आजम खान को परेशान किया जा रहा है। यूनिवर्सिटी को भी ध्वस्त कर दिया गया। बीजेपी में जाने वाले सवाल जब शिवपाल पूछा गया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना व नादानी भरे बयानबाजी कर रहे हैं। शिवपाल ने कहा अगर बीजेपी में भेजना चाहते हैं तो बहुत शीघ्र समाजवादी विधानमंडल दल (Samajwadi  legislature party) से निकाले।

 

उन्होंने आजम खान के नए मोर्चे पर बताया कि जेल से बाहर आने की पर फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं आजम खान के साथ हूं। इसके साथ ही साथ शिवपाल यादव ने बताया निर्णय पार्टी के नेताओं के साथ ईद के बाद बैठक में लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नेताजी की अगुवाई में आजम खान की मदद होनी चाहिए थी। उन्होंने प्रधानमंत्री की नरेंद्र मोदी की तारीफ की। सपा के इतिहास में बदलाव देखने को मिला है।समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  में आंदोलन संघर्ष में नहीं दिखाई नहीं देता है। शिवपाल ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बढ़ती हुई महंगाई पर सरकार को लगाम लगानी चाहिए। जिससे लोगों को राहत मिल सके।

 

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

लाउडस्पीकर के सवाल पर शिवपाल का बड़ा बयान

लाउडस्पीकर पर शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने ट्वीट कर कहा कि सैंकड़ों सालों से देश की गंगा-जमुनी तहजीब में भजन, कीर्तन,अजान व गुरुवाणी के स्वर सहअस्तित्व के साथ गूंजते रहें हैं। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के आविष्कार के बहुत पहले से किसी ने इस पर सवाल नहीं उठाया। ईश्वर न तब बहरा था और न अब बहरा है। बुनियादी सवाल है कि अचानक शुरू हुए इस फसाद की जड़ कौन है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...