1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शिवराज ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा-आप एक सच्चे लीडर हैं

शिवराज ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा-आप एक सच्चे लीडर हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shivraj Praised Prime Minister Modi Said You Are A True Leader

चंडीगढ़: देश में आज से कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हुआ। इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों और 45 से 59 वर्ष के गंभीर बीमारियों से पीड़ित व्यक्तियों को टीका लगाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को एम्स पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया। इस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी तारीफ की। चौहान ने मोदी को एक सच्चा लीडर बताते हुए कहा कि उन्होंने हर चुनौती में देश की अगुवाई की है।

पढ़ें :- भाजपा के पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन, कुछ की घंटों में परिवार में दूसरी मौत

मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का कोरोना टीका लगवाते हुए फोटो शेयर किया है। साथ ही लिखा, “लीडर सदैव आगे रहकर नागरिकों को राह दिखाते हैं और आप एक सच्चे लीडर हैं। हर चुनौती में आपने देश की अगुवाई की है। आज कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में देश एक नये आत्मविश्वास से भर गया है। देशवासियों को आपने आज पुन: नई प्रेरणा से भरकर स्वस्थ भारत के निर्माण को और गति दी है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को देश में दूसरे चरण के टीकारण अभियान का शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर टीका लगवाया। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी कोरोना का टीका लगवाने पर प्रधानमंत्री की तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक संदेश देने का काम किया है। ऐसा काम देश का सच्चा नायक कर सकता है जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा आगे आकर देश को दिशा देने का कार्य करते हैं। लोगों में कोई भ्रांति न फैले और देशवासी विपक्ष के झूठे प्रचार में न आए इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है। प्रधानमंत्री ने भारत में विकसित भारत बायोटेक की वैक्सीन लगवाकर यह संदेश देने की कोशिश की है कि अब भारत किसी भी चीज में पीछे नहीं है।

पढ़ें :- विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन की अपील, बोले- आप सुरक्षित, तो देश महफूज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X