1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Shocking News: तनीषा के बाद यंग फेमस एक्टर ने किया सुसाइड, इस कारण से उठाया बड़ा कदम

Shocking News: तनीषा के बाद यंग फेमस एक्टर ने किया सुसाइड, इस कारण से उठाया बड़ा कदम

साउथ इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर (Shocking News) सुनने के लिए मिली है. कहा जा रहा है कि तेलुगू मूवी इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड (suicide) कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सोमवार को एक्टर ने आत्महत्या कर ली (committed suicide) है. उन्होंने निजी कारणों के चलते ये कदम उठाया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर (Shocking News) सुनने के लिए मिली है. कहा जा रहा है कि तेलुगू मूवी इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड (suicide) कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सोमवार को एक्टर ने आत्महत्या कर ली (committed suicide) है. उन्होंने निजी कारणों के चलते ये कदम उठाया.

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

आपको बता दें, पुलिस ने इस बारें में बताया है कि 10 जनवरी को एक्टर सुधीर वर्मा (Sudhir Verma) ने वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिसके उपरांत उनकी तबीयत खराब हुई और वो अपने रिश्तेदार के पास उनके हैदराबाद वाले घर चले गए थे.

रिश्तेदार को उन्होंने अपने जहरीला पदार्थ लेने की बात भी कही है, इसके उपरांत उन्हें ओसमानिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 21 जनवरी को सुधीर को विशाखापटनम (Visakhapatnam of Sudhir) के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट भी कर दिया गया था. इलाज क्ले बीच सोमवार, 23 जनवरी को उनकी जान चली गई. सुधीर वर्मा के पार्थिव शरीर को कार्रवाई के उपरांत उनके परिवार को सौंप दिया गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...