HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Shocking: महिला को थी बाल खाने की आदत, सर्जरी कर डॉक्टरों ने पेट से निकाला ढाई किलो बालों का गुच्छा

Shocking: महिला को थी बाल खाने की आदत, सर्जरी कर डॉक्टरों ने पेट से निकाला ढाई किलो बालों का गुच्छा

उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली एक महिला को अक्सर पेट में दर्द कि दिक्कत रहती थी जब डॉर्टरो ने सर्जरी की तो उसके पेट से ढाई किलो बालों का गुच्छा निकला। इसे देख सभी के होश उड़ गए। यह मामला यूपी के चित्रकूट का है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली एक महिला को अक्सर पेट में दर्द कि दिक्कत रहती थी जब डॉक्टरों ने सर्जरी की तो उसके पेट से ढाई किलो बालों का गुच्छा निकला। इसे देख सभी के होश उड़ गए।

पढ़ें :- राकेश टिकैत,बोले- अजय मिश्र टेनी को सरकार ने नहीं हटाया, मंत्री को जनता ने हटा दिया

जहां महोबा से आयी 25 साल की महिला को बाल खाने की आदत थी। जिसके कारण उसके पेट में भंयकर दर्द हुआ। ऑपरेशन करने पर डॉक्टरों ने उसके पेट से ढाई किलो बालों का गुच्छा निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को दूसरे बच्चे की प्रेगनेंसी के दौरान बाल खाने की आदत लग गई थी। महिला अपने साथ साथ दूसरों के बालों को भी खा लेती थी। दूसरा बच्चा होने के बाद महिला ने बाल खाना बंद कर दिया। इसके बाद महिला के पेट में दर्द रहने लगा।

पेट में दर्द रहने के कारण महिला ने उत्तर प्रदेश के बांदा जिला स्थित मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को दिखाया। डॉक्टरों द्वारा अल्ट्रा साउंड भी कराया गया, लेकिन पता नहीं चल पाया। किसी के बताने पर महिला द्वारा जानकी कुंड चिकित्सालय में आकर उन्हें अपनी समस्या बताई।

उन्होंने महिला का सीटी स्कैन करवाया, तब जाकर सारी स्थित सामने आई। पता चला कि उसके पेट में बालों का गुच्छा है, जिनसे उसका आमाश्य भर गया है और उसके पेट में दर्द रहने लगा है।

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसायटी के ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट में एसी फटने से फैली आग, सारा सामान जलकर राख

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...