1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Shraddha Murder Case: आफताब ने कई हथियारों से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, हत्यारोपी का पॉलीग्राफी टेस्ट भी हुआ

Shraddha Murder Case: आफताब ने कई हथियारों से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, हत्यारोपी का पॉलीग्राफी टेस्ट भी हुआ

श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। इस बीच पुलिस को हत्याकांड में बड़ा सुराग हाथ लगा है। बताया जा रहा है कि हत्यारे आफताब ने कई हथियारों से श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे। पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। इस बीच पुलिस को हत्याकांड में बड़ा सुराग हाथ लगा है। बताया जा रहा है कि हत्यारे आफताब ने कई हथियारों से श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे। पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है।

पढ़ें :- Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने पहले ही जताई थी हत्या की आशंका, कहा था-वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस को जांच में फ्लैट के अंदर कई चाकू मिले हैं। ये चाकू बेहद ही धारदार हैं, जिससे आशंका और ज्यादा बढ़ गई है कि श्रद्धा की हत्या इससे ही की गई है। वहीं, फॉरेंसिक टीम ही बता पाएगी कि क्या आफताब ने इन चाकुओं का इस्तेमाल श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए किया था। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में आज आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो रहा है।

आफताब का हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट
बताया जा रहा है कि आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा हो गया। लैब में उससे करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। बता दें कि, आरोपी आफताब चार दिन की पुलिस हिरासत पर है। पुलिस इस दौरान हत्याकांड से जुड़े सभी सबूतों को जुटाना चाहती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...